कहा- चाहे कांग्रेस कुछ भी कर ले, भाजपा 11 में से 11 सीट जीतेगी…

रायपुर। राजधानी के गांधी उद्यान में लगाई गई तीन दिवसीय प्रदर्शनी का अवलोकन करने कृषि मंत्री रामविचार नेताम पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया से बातचीत में नेताम ने कहा कि यह बात सही है कि (हार का) जो दर्द दिया है।

उनके पास कोई दवा बचाने की नहीं है। अब इसलिए दर्द कहां बयान करेंगे। कभी-कभी दर्द छलक जाता है। दर्द और दर्द इनका बढ़ाने वाला है, अभी और बढ़ेगा।

नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत के मुंह नहीं दिखाने वाले बयान पर मंत्री नेताम ने कहा कि लोकसभा में तो यही लोग अपनी फोटो छपवाएंगे, क्योंकि इनके पास कुछ बचा नहीं है। चाहे कुछ भी कर ले हम भारतीय जनता पार्टी यहां पर 11 की 11 सीट जीतने की स्थिति में है।

22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर में राम लला की होने वाली प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूर्व मंत्री शिव डहरिया के बयान पर नेताम ने कहा कि ऐसे लोगों के बारे में क्या प्रतिक्रिया देना चाहिए। जो प्रतिक्रिया उनके आका ने दी है, उतने में ही उनकी लुटिया डूबती गई है।

उन्होंने कहा कि प्रभु राम के बारे में, जो हम सब के रोम-रोम में बसे हुए हैं, सोते-जागते, उठते-बैठते, यहां तक की जो अंतिम यात्रा निकलती है। वहां तक राम-राम का जाप होता है, तो ऐसे में जो हम सब की आस्था से जो नाम जुड़ा हुआ है, उनके बारे में जो कमेंट करेगा. मैं समझता हूं कि वह आगे चलकर के लायक ही नहीं बचेगा कुछ बोल सके।