0 बेंगलुरु की महिला CEO सूचना सेठ और उसके पति वेंकट रमन पुलिस स्टेशन में हुए आमने-सामने

पणजी। चार साल के बच्चे की हत्या की आरोपी बेंगलुरु स्टार्ट-अप की CEO सूचना सेठ और उनके पति वेंकट रमन, गोवा पुलिस के सामने पेश हुए। उन्होंने 15 मिनट तक एक दूसरे से बातचीत की। पूरे समय घमासान युद्ध होता रहा। सूचना और वेंकट ने विभिन्न घटनाओं के लिए एक-दूसरे को जिम्मेदार ठहराया।

वेंकट ने अपने बेटे की हत्या के लिए सूचना को दोषी ठहराया। उसने अपनी पत्नी से माफी मांगी। सूचना ने अपने विषाक्त विवाह के लिए वेंकट को दोषी ठहराते हुए प्रतिवाद किया। उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया। वेंकट ने आरोपों से इनकार किया। सूचना ने बच्चे की हत्या के बारे में जो बात पुलिस से कही, वही बात उसने अपने पति के सामने भी कही। उसने कहा कि उसे नहीं पता कि उसके चार साल के बच्चे की मौत कैसे हुई। वह अपने बेटे के साथ सोई थी। वह जागती है और देखती है कि उसका बेटा मर चुका है।

वेंकट ने दावा किया कि बच्चा अपने पिता से मिलना चाहता होगा। इसे सहन न कर पाने पर सूचना ने क्रोध में आकर यह अपराध कर डाला। उन्होंने आरोप लगाया कि कोर्ट के आदेश के बावजूद सूचना ने उनके बेटे को उनसे मिलने नहीं दिया। कोर्ट ने लड़के को अपनी मां के साथ रहने का आदेश दिया। वेंकट को फोन या वीडियो कॉल करने से भी रोक दिया गया था। हालांकि वेंकट को हर रविवार को अपने बेटे से मिलने की अनुमति थी।

सूचना सेठ ने इस मौके पर अपने पति से कहा – जब तक मैं हिरासत में हूं, तुम आजाद हो। इस दौरान वेंकट रमन ने बताया कि सूचना सेठ ने उन्हें पिछले 5 रविवार से बेटे से नहीं मिलने दिया। वहीं, महिला ने अपनी हालत के लिए रमन को जिम्मेदार बताया। CEO ने पुलिस से कहा कि वह पुलिस हिरासत में है जबकि उसका पति आजाद है।