राममय हुआ पूरा देश ! दे रहीं ये खास संदेश

मुरादाबाद। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने अक्षत वितरण कार्यक्रम में दो मुस्लिम राम भक्त सामने आई हैं। जो अक्षत वितरण कर रही हैं। ये दोनों महिलाएं अपने ग्रुप के साथ मिलकर अक्षत वितरण करने के लिए 1 जनवरी से निरन्तर लगी हुई है। घर-घर जाकर लोगों को राम मंदिर उद्घाटन कार्यक्रम से जुड़ने के लिए लोगों को प्रेरित भी कर रही हैं।

देवों की नगरी में लिप्त उत्तर प्रदेश राज्य एक ऐसा स्थल हैं, जहां से लोगों की अस्था जुड़ी हुई है। इस वक्त देश में श्रीरामलला के प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर हर तरफ उल्लास का माहौल बना हुआ है। 22 जनवरी को अयोध्या में होने जा रहे राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर तैयारियां जोरों शोरों पर चल रही हैं।

देशभर में श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा के लिए घर घर जाकर अक्षत वितरण किया जा रहा है। तो वहीं मुरादाबाद की बात करें तो यहां भी प्राण प्रतिष्ठा को लेकर धूम मची हुई है।

बताया जा रहा है कि दोनों महिलाएं प्रधानमंत्री मोदी से प्रभावित है। सरकार द्वारा मुस्लिम महिलाओं के लिए किए जा रहे कार्यों को लेकर मुस्लिम समाज की महिलाओं को जोड़ने का काम भी करती है। अब राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर खासी उत्साहित है। अक्षत वितरण के काम मे जोरशोर से जुटी हुई हैं।
इन्होंने उन मौलानाओं को भी कड़ा संदेश दिया है, जो राम मंदिर कार्यक्रम से जुड़ने वाली मुस्लिम महिलाओं के खिलाफ टिप्पणियां कर रहे हैं। तो वहीं भाजपा नेत्री मदासला शर्मा ने बताया कि मेरे साथ 20 से अधिक मुस्लिम महिलाएं जुड़ी हुई हैं। जिसमें तीन महिलाएं मुख्य हैं, जो मेरे साथ रहकर ही अक्षत वितरण कर रही हैं। जिसमें शवाना, फरहा और जीनत शामिल है। यह तीनों अक्षत वितरण कर रही हैं। इसके साथ ही इनकी राम के प्रति अच्छी खासी श्रद्धा और भक्ति देखने को मिल रही है।