बेलतरा। सीएम साय के नेतृत्व में जनप्रतिनिधियों द्वारा प्रदेश में सुशासन की कवायद जारी है । इसके साथ ही शासकीय कार्यों पर लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों एवं कर्मचारियों को जमकर फटकार लगाई जा रही है । बेलतरा क्षेत्र के भाजपा विधायक सुशांत शुक्ला इन दिनों अपने निर्वाचन क्षेत्र बेलतरा के दौरे पर हैं। वह आम लोगों के बीच पहुंचकर उनकी समस्याएं सुन रहे है तो वही दफ्तर, कार्यालयों का औचक निरीक्षण भी कर रहे हैं। इसी कड़ी में सुशांत शुक्ला क्षेत्र के एक शासकीय प्राथमिक शाला भी पहुंचे थे। यहाँ जब उन्होंने जिम्मेदार शिक्षकों को चर्चा के लिए बुलाया तो प्रधान पाठक ही स्कूल से ड्यूटी टाइम पर नदारद मिलें। इसके बाद निरीक्षण करते हुए उन्होंने नवनिर्मित स्कूल भवन के काम को लेकर गहरी नाराजगी जाहिर की।

नाराज विधायक ने मौके से ही सम्बंधित अफसरों को फोन मिलाया और उन्हें जमकर फटकार लगाईं। विधायक ने कहा कि काम के नाम पर केवल नौटंकी चल रहा है। वह अपने क्षेत्र में नौटंकी बर्दाश्त नहीं करेंगे। विधायक ने काम नहीं तो वेतन नहीं देने के भी निर्देश दिए हैं। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियों अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं।

गौरतलब है कि सुशांत शुक्ल से पहले महिला कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े और राजिम के विधायक रोहित साहू के नाराजगी का वीडियों भी सामने आ चुका हैं। दोनों नेताओं ने भरे मंच से अफसरों को कड़ी फटकार लगाते हुए नसीहत दी थी। वही अब सुशांत के इस मिजाज से उनके इलाके के अधिकारी, कर्मचारियों मे हड़कंप मचा हुआ हैं। देखना दिलचस्प होता है कि विधायक की नाराजगी का अफसरों पर कितना असर पड़ता हैं।