प्रभारियों, सह प्रभारी , संयोजक सहसंयोजकों की बैठक

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी अभी से लोकसभा चुनाव की तैयारी में युद्ध स्तर पर जुट गई है ।भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए लोकसभा की 11 सीटों को तीन कलस्टर में बांटा गया है । इसके तीन प्रभारी बनाए गए हैं ।

इसमें पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर को बस्तर, महासमुंद, कांकेर, राजेश मूणत को रायपुर, दुर्ग ,राजनांदगांव, जांजगीर चांपा, अमर अग्रवाल को बिलासपुर, कोरबा, रायगढ़ और सरगुजा लोकसभा की जिम्मेदारी दी गई है । प्रभारी के अलावा सह प्रभारी, संयोजक और सहसंयोजक भी बनाए गए हैं ।

आज कुशासभाऊ ठाकरे परिसर में इन प्रभारियों, सह प्रभारी , संयोजक सहसंयोजकों की बैठक हुई । क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जमवाल, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय ने इन सभी पदाधिकारी से 121 चर्चा की। पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा कि बीजेपी ने 11 लोकसभा सीटों को 3 क्लस्टर में बांटा है । तीनों क्लस्टर की बैठक चल रही है । प्रभारी, संयोजक, सह संयोजक हमने बना दिए हैं।

प्रभावी रूप से जनता के बीच में कैसे जाएं उस पर विशेष चर्चा की गई है। सभी लोकसभा सीटों की विस्तृत चर्चा हुई है । आने वाले दिनों में लोकसभा की सभी विधानसभा की प्रबंध समिति बनाई जाएगी । प्रबंध समिति की बैठक लेने राष्ट्रीय नेतृत्व आएगा । इसके अलावा लोकसभा चुनाव के लिए बनाई गई विभिन्न समितियां के पदाधिकारी से भी चर्चा की है ।

कल प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने कोर ग्रुप के सदस्यों प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं और क्लस्टर प्रभारी से 121 चर्चा कर लोकसभा के लिए जीतने योग्य प्रत्याशियों की जानकारी ली थी ।