पप्पू बंसल पूर्व सीएम भूपेश बघेल के करीबी बताए जा रहे

रायपुर। छत्तीसगढ़ में लगभग सभी बड़े शहरों पर आईटी ने दबिश दी है। रायपुर के राजीव नगर स्थित बिल्डर चंद्रभान शेरवानी समेत लॉ विस्टा सोसाइटी में कारोबारी राजू अरोरा, अमर होरा, कैलाश बजाज, टीटू छाबड़ा के घर पर आईटी ने दबिश दी है। इधर दुर्ग भिलाई में चौहान ग्रुप के घर और ऑफिस में दबिश दी गई है।

बिल्डर अजय चौहान के रामनगर स्थित घर और मौर्या टॉकीज के पास स्थित चौहान इस्टेट ऑफिस समेत नेहरू नगर निवासी कारोबारी लक्ष्मी नारायण बंसल उर्फ पप्पू बंसल के ठिकानों पर दबिश हुई है। पप्पू बंसल पूर्व सीएम भूपेश बघेल के करीबी बताए जा रहे हैं।

दुर्ग में राइस मिलर विनीत गुप्ता के ग्रीन चौक स्थित पारख कॉम्प्लेक्स में ऑफिस और सिरसा, दुर्ग स्थित हनुमंत राइस इंड्रस्ट्रीज पर दबिश दी गई है। भिलाई के पंचवटी सोसाइटी स्थित मकान नंबर 32/8 निवासी एस के केजरीवाल के आईटी ने दबिश दी है।

बिल्डर अजय चौहान के दुर्ग बायपास पर स्थित मारुति सुजुकी एरिना शोरूम पर दबिश दी गई है। रायपुर तेलीबांधा स्थित संदीप जैन के यहां भी आई ने द​बिश दी है। रायपुर में रोमांस क्यू निवासी सड़क निर्माण कंपनी के मालिक विनोद जैन उनके भाई प्रदीप जैन और प्रदीप जैन की पत्नी आशा जैन के यहां भी आईटी की दबिश सामने आयी है।