बीजेपी पार्षद को मिली जान से मारने की धमकी

जगदलपुर। बस्तर की राजनीति नक्सली और राजनीतिक गैंगवार की भेंट चढ़ चुकी है। एक तरफ नक्सली मुखबिर का नाम पर निर्दोष ग्रामीणों के जान के दुश्मन बने हुए है, वही राजनेता राजनीतिक षड्यंत्र के शिकार हो रहे है। विगत दिनों भाजपा उपाध्य़क्ष और नगर पालिका के नेता की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी।

ताजा मामला बीजेपी पार्षद को डाक पत्र से जान से मारने की धमकी मिलने का है। योगेंद्र पाण्डेय जगदलपुर नगर निगम के पार्षद है। जिन्हे पोस्ट के माध्यम से पत्र मिला है, इसमें लिखा है, ‘बार-बार समझा रहे है, लगता है समझ नहीं आ रहा है, अपना पद और पार्टी छोड़ दो नहीं तो तुम्हारे लिए अच्छा नहीं होगा, सीधे जान से हाथ धो बैठोगे, पुलिस भी कुछ नहीं कर पाएगी, इसे आखिरी चेतावनी समझना’।

योगेंद्र पांडेय ने एसपी को लिखे पत्र में लिखा है कि राजवाड़ा सुभाष वार्ड क्र-09 जगदलपुर वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी जिला बस्तर के उपाध्यक्ष पद पर पदस्थ होने के साथ ही रमैया वार्ड -17 का निर्वाचित वार्ड का पार्षद हूं, इससे पहले निगम अध्यक्ष के दायित्व में सेवा देने के साथ ही पार्टी के आदेश के अनुसार दरभा मण्डल का प्रभारी का भी दायित्व संभालने की बात कही है।

इसके पहले भी एक बार फोन के द्वारा धमकी दी जा चुकी है, और पत्र के माध्यम से जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है, जिसकी सुचना पुलिस प्रशासन को पहले भी दी है।