बुधवार से अब तक प्रदेशभर में 45 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी

राजनांदगांव। पूर्व मंत्री अमरजीत भगत से जुड़े कारोबारियों की मुश्किलें बढ़ते ही जा रही है। आज आईटी की टीम ने राजनांदगांव के फाइनेंस ब्रोकर नंदू सोनी के यहां छापा मारा है। इस कार्रवाई को भी अमरजीत भगत से जोड़ कर देखा जा रहा है।

आईटी के अधिकारी 3 गाड़ियों में राजनांदगांव पहुंचे है। रामाधीन मार्ग स्थित नंदू सोनी के यहां कार्रवाई जारी है। छत्तीसगढ़ में पिछले तीन दिनों से रायपुर, अंबिकापुर, राजनांदगांव में आईटी की कार्रवाई जारी है।

इससे पहले आईटी की टीम ने बुधवार की सुबह प्रदेशभर में 45 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी की, जिसमें पूर्व मंत्री अमरजीत भगत, प्रदेश के बड़े कारोबारियों और बिल्डर्स के ठिकानों पर कार्रवाई जारी है।

अब तक आईटी की टीम ने करोड़ों रुपये नगदी समेत जेवर और अहम दस्तावेज जब्त किए हैं। रायपुर, दुर्ग, भिलाई, रायगढ़ समेत प्रदेश के कई जिलों में पिछले 48 घंटों से आयकर विभाग की छापेमार कार्रवाई जारी है।

चौहान बिल्डर्स, प्रदीप जैन, विजय जैन, संदीप जैन, पप्पू बंसल, चंद्रभान शेरवानी समेत 47 ठिकानों पर दस्तावेज खंगाले जा रहे हैं। इन छापेमारी कार्रवाई में आयकर विभाग के सीनियर ऑफिसर भोपाल से रायपुर पहुंचे हुए हैं।