भाजपा पार्षद के खिलाफ शिकायत करना व्यापारी को भारी पड़ गया

रायपुर। भाजपा पार्षद के खिलाफ शिकायत करना व्यापारी को भारी पड़ गया। तिल्दा-नेवरा में अवैध कब्जे की शिकायत से भड़के बीजेपी पार्षद रवि सेन ने अपने साथियों के साथ मिलकर नगर के व्यवसायी पर जानलेवा हमला किया। व्यवसायी ने अपने आपको बचाने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सके।

लात घूंसे से पीटा इसके बाद धारदार हथियार से वार पर व्यवसायी को गंभीर चोट आई है। नगर पालिका से मामला शुरू होकर थाने तक पहुंच गया है। पुलिस ने शिकायत पर धारा- 294, 323, 506,34 भादवि के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक प्रार्थी सोनू पंजवानी (39 साल) वार्ड 16 तिल्दा नेवरा जिला रायपुर का रहने वाला है। 7 फरवरी आरोपी पार्षद रवि सेन, बाबू आहुजा, नारायण ठाकुर, ऋषभ अग्रवाल और अन्य लोग तिल्दा थाना इलाके के रहने वाले हैं।

गोदाम के बगल में अवैध कब्जा है। प्रार्थी सोनू 7 फरवरी को प्रार्थी अवैध कब्जा के संबंध में आवेदन की जानकारी के संबंध में करीबन 11 बजे में नगर पालिका तिल्दा गया था। आवेदन पर कोई कार्रवाई नहीं होने को लेकर रवि इंजीनियर और अजय जॉर्ज से बातचीत कर रहा था। पीड़ित सोने के पास करीबन 12 बजे वार्ड 3 का पार्षद रवि सेन वहां पर आया। गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी।

मना करने पर हाथ मुक्का और हेलमेट से मारपीट की। इस बीच वहां पर पार्षद के अन्य साथी बाबु आहुजा, नारायण ठाकुर, ऋषभ अग्रवाल, अन्य लोग आए और जमीन पर पटककर छाती में लात ही लात मारे। पीड़ित ने बताया कि घटना के समय पार्षद के साथियों ने दौड़ाया तो प्रार्थी दूसरे कमरे में चला गया और अंदर से बंद कर लिया था। लात मारने से दरवाजा कुंडा टूटकर खुल गया।

इस दौरान रवि सेन ने हेलमेट से प्रार्थी के सिर पर 10-15 बार मारा, जिससे सिर चकराने लगा। पीड़ित ने बताया कि जैसे तैसे प्रार्थी जान बचाकर भागकर दूसरे कमरे में अपने आप को बंद कर लिया। डायल 112 को सूचना दी। इसके बाद अपने परिवार वालों को बुलाया। जब प्रार्थी बाहर निकला तो रवि सेन के पास चाकू था, जिसे मारने के लिए कर रहा था। इस दौरान प्रार्थी के परिवार वाले पहुंच गए और थाने लाए। ब्लेड से हमला किया गया।