कांग्रेस ने मौज-मस्ती के लिए दिया पैसा, प्रदेश के खजाने पर डाका डाला

रायपुर। राजीव युवा मितान क्लब भंग करने को लेकर मंत्री राम विचार नेताम ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, छत्तीसगढ़ की रीति-रिवाज रहन-सहन, खान-पान, यहां कि संस्कृति बोली इन सब के खिलाफ पूर्ववर्ती सरकार ने काम किया है।

कांग्रेस ने प्रदेश के खजाने पर डाका डालने का काम किया। यहां की संपत्ति को बर्बाद करके कैसे भ्रष्टाचार के माध्यम से पैसा इकट्ठा किया जाए और भ्रष्टाचार में कांग्रेस के कार्यकर्ता को कैसे इंवॉल्व करके उन्हें भी भागीदारी दी जाए, इस प्रकार की सोच लेकर सरकार काम कर रही थी, तो यह नतीजा आना ही था।

नेताम ने कहा, कांग्रेस पार्टी ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के लिए राजीव युवा मितान क्लब बनाकर सीधे उनके खाते में उनके मौज-मस्ती के लिए सिर्फ अपने प्रचार के लिए पैसा दिया था। सरकार बदलने के साथ ही उनकी जांच भी होगी और संबंधित लोगों के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी।

वहीं गौ तस्करी को लेकर कांग्रेस विधायक रामकुमार यादव ने सदन में सवाल उठाया था, जिसके जवाब में मंत्री रमविचार नेताम ने कहा, आज जब सरकार बदली है मुख्यमंत्री की नेतृत्व में जमीन पर कार्रवाई करना शुरू की है तो छटपटा रहे हैं।आरोप प्रत्यारोप लग रहे हैं।

कुछ वर्ग विशेष के लोगों का मनोबल इस तरह से बढ़ा हुआ था और भाजपा कि सरकार बनने के साथ वह क्रिया प्रतिक्रिया तरह-तरह से दे रहे हैं। लेकिन उन सबको मालूम होना चाहिए कि आप जो है भाजपा की सरकार विष्णु देव साय के नेतृत्व वाली सरकार है।

कितनो बड़ा हो, कितना सोर्स वाले आपराधिक पृष्ठभूमि का हो. गलत करने वाले, धर्मांतरण का सहयोग करने वालों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा। कानून के दायरे में लाकर उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।