तीन विधायकों के साथ भाजपा का दामन थाम सकते हैं नवजोत सिंह सिद्धू

नई दिल्ली । 70 साल पुरानी देश में एकछत्र राज करने वाली राजनीतिक पार्टी को छोड़कर जाने की मैराथन दौड़ चल रही है। बड़े-बड़े कांग्रेस के सिपहसालार कहे जाने वाले लोग जिनके इशारे से सीएम बदल जाता था, उनका कांग्रेस से मोह भंग हा गया है। सभी को मोदी की गारंटी पर गारंटी हो गया है। कांग्रेस लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही पार्टियों में दल-बदल का खेल शुरू हो गया है।

एक तरफ जहां कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलें तोज हो गई हैं तो वही, अब खबर सामने आ रही है, कि नवजोत सिंह सिद्धू भी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

सूत्रों से जानकारी मिली है, कि नवजोत सिंह सिद्धू देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस छोड़ एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं। सूत्रों के अनुसार, सिद्धू 3 कांग्रेस विधायकों के साथ 22 फरवरी के बाद बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

2017 में थामा था कांग्रेस का दामन

, 2017 के पंजाब विधानसभा चुनावों से पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने भाजपा से छोड़ कांग्रेस का दामन थामा था। उन्होंने कहा था कि वह एक ‘जन्मजात कांग्रेसी’ थे, जो अपनी जड़ों में वापस आ गए। क्रिकेटर से नेता बने सिद्धू ने कहा था कि वह आलाकमान की ओर से नियुक्त किसी भी व्यक्ति के अधीन काम करने के लिए तैयार होंगे और जहां से पार्टी उन्हें चाहेगी, वहां से चुनाव लड़ेंगे।