Article 370 Box Office Collection: यामी गौतम (Yami Gautam) की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ बॉक्स ऑफिस पर 23 फरवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म ने महज 3 तीनों में ही अच्छा कलेक्शन कर लिया है। ओपनिंग पर फिल्म का कलेक्शन थोड़ा कम रहा था पर शनिवार दूसरे दिन फिल्म ने ताबड़तोड़ तरीके से 7.4 करोड़ कमाए थे। अब Sacnilk ने तीसरे दिन यानी संडे के भी अर्ली ट्रेड के आंकड़े जारी कर दिए हैं। इससे कहा जा सकता है कि फिल्म ने थिएटर में पैर जमाना शुरू कर दिया है।

महज 20 करोड़ में बनी है फिल्म

ट्रेड विशेषज्ञ का मानना है कि अगर फिल्म ‘आर्टिकल 370’ इसी रफ्तार से कलेक्शन करती रही, तो 1 हफ्ते में ही ‘आर्टिकल 370’ अपना बजट पूरा कर लेगी। यह इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि फिल्म का बजट महज 20 करोड़ बताया जा रहा है।

‘आर्टिकल 370’, में यामी गौतम एक खुफिया अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं, यह जम्मू-कश्मीर में भारतीय संविधान के विवादास्पद अनुच्छेद 370 पर आधारित है।

फिल्म के ट्रेलर में क्षेत्र में आतंकवाद के उद्भव को दर्शाया गया है और कट्टरपंथी इस क्षेत्र पर कब्ज़ा करने की कोशिश कर रहे हैं। यामी का किरदार एनआईए में शामिल हो जाता है और उसे कश्मीर में एक मिशन को अंजाम देने की खुली छूट दी जाती है।