टीआरपी डेस्क। कौशांबी के एक पटाखा फैक्ट्री में रविवार दोपहर अचानक आग लग गई। दोपहर आग लगने के बाद तेज धमाका हुआ। खबर है कि इसकी चपेट में आने से करीब छह लोगों की मौत हो गई, जबकि कई झुलस गए। घटना से नाराज लोगों ने बखेड़ा खड़ा कर दिया। धमके की आवाज काफी दूर तक सुनाई दी।

पुलिस, प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर राहत एवं बचाव कार्य में जुटी हुई है। मरने वालों की संख्या अभी बढ़ सकती है। बताया गया है कि फैक्ट्री का मालिक कौशल अली है। फैक्ट्री के वैध होने सहित अन्य तथ्यों की जांच भी चल रही है। गांव में इस घटना के बाद स्थिति खराब है।

कौशांबी के खलीलाबाद निवासी शराफत अली की कोखराज के पास पटाखा फैक्ट्री है। रविवार दोपहर करीब 12 बजे फैक्ट्री में 15 से 20 मजदूर काम कर रहे थे इसी बीच अचानक धमाके की आवाज होने लगी।

हादसे के तत्काल फायर ब्रिगेड और पुलिस को सूचना दी गई। आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है, अंदर से शराफत अली के बेटे शाहिद और उनके भाई कौसर के साथ एक अन्य को बाहर निकाला गया है, सभी की हालत गंभीर है।

कौशांबी पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव के अनुसार”एक पटाखा फैक्ट्री में आग लगी है और हादसे में 4 लोगों की मृत्यु हुई है। कुछ घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बचाव अभियान जारी है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर