मोदी सरकार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही

रायपुर। पूर्व सीएम भूपेश ने मोदी सरकार के कामकाज और नीतियों पर हमला करते हुए एक पोस्ट कर युवाओं से बड़ा वादा किया है। उन्होंने कह दिया है कि हमारी सरकार आते ही अग्निवीर योजना रद्द कर दी जाएगी। उसके बाद सेना में पक्की भर्ती की जाएगी। मोदी सरकार के कामकाज और नीतियों को लेकर कांग्रेस लगातार हमलावर है।

मोदी सरकार को रोजगार के मुद्दे पर लगातार राहुल गांधी अपनी भारत जोड़ों न्याय में घेरते नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस योजना को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी से लेकर तमाम बड़े नेता इसका लगातार विरोध कर रहे हैं। लोकसभा चुनाव होने में अब बस कुछ ही दिन रह गए हैं।

मोदी सरकार युवाओं को रोजगार देने के लिए अग्निवीर योजना लेकर आई थी. जिसके तहत युवाओं को जल, थल और वायु सेना में 4 साल के लिए नौकरी दी जा रही है। जब से ये योजना शुरू की गई है तब से कांग्रेस इसे बैन करने की मांग करते हुए इसका विरोध कर रही है। कांग्रेस के तमाम नेताओं का कहना है कि ये योजना लाकर मोदी सरकार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है।

भारत जोड़ो न्याय यात्रा में राहुल गांधी ने इस योजना के खिलाफ बात की है और आगे भी करते रहेंगे। जंतर-मंतर पर छात्र लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। राहुल गांधी इन छात्रों से भी मिले. एक पीएम थे, जो ‘जय जवान जय किसान’ का नारा देते थे और एक पीएम हैं, जिन्होंने जवान का भी अपमान किया और किसान का भी।