भोपाल/मुरैना। Rahul Gandhi Bharat Jodo Nyaya Yatra: कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा शनिवार को राजस्थान के धौलपुर से मध्यप्रदेश के मुरैना में प्रवेश करेगी। राहुल मुरैना में रोड शो करेंगे। इसके बाद ग्वालियर(हजीरा) में नुक्कड़ सभा होगी और ग्वालियर में ही रात्रि विश्राम करेंगे। पीसीसी चीफ जीतू पटवारी, पूर्व सीएम कमलनाथ और दिग्विजय सहित कई कांग्रेस नेता मुरैना में मौजूद रहेंगे। राहुल गांधी की यात्रा मध्य प्रदेश में 8 लोकसभा सीट, 9 जिले और 54 विधानसभा सीटों को कवर करेगी।

Rahul Gandhi Bharat Jodo Nyaya Yatra: यात्रा आठ लोकसभा क्षेत्रों मुरैना, ग्वालियर, गुना, राजगढ़, देवास, उज्जैन, धार और रतलाम से गुजरेगी। राहुल गांधी पांच दिन एमपी में रहेंगे। पांच दिनों में राहुल गांधी शिवपुरी, गुना, ग्वालियर, शाजापुर और उज्जैन में रोड शो करेंगे। राजगढ़ और मुरैना में राहुल गांधी नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे। सबसे खास यह है कि राहुल गांधी करीब दो साल बाद राहुल गांधी उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन करेंगे।

Rahul Gandhi Bharat Jodo Nyaya Yatra: ग्वालियर में अग्निवीर और पूर्व सैनिकों संवाद करेंगे राहुल गांधी

Rahul Gandhi Bharat Jodo Nyaya Yatra: राहुल गांधी ग्वालियर में अग्निवीर पूर्व सैनिकों से संवाद करेंगे। मोहखेड़ा में आदिवासी संवाद होगा। राजगढ़ के ब्यावरा में 100 खाटों पर किसानों के साथ राहुल गांधी चर्चा करेंगे। उज्जैन में राहुल गांधी महाकाल मंदिर में दर्शन करेंगे। पटवारी अभ्यर्थियों से भी राहुल संवाद करेंगे। बड़नगर में महिलाओं से राहुल गांधी संवाद करेंगे। 6 मार्च को शाम 5 बजे राहुल गांधी रतलाम के सैलाना से होते हुए राजस्थान के बांसवाड़ा में प्रवेश करेंगे।