टीआरपी डेस्क। दिल्ली के लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी है। मंत्री आतिशी ने कैबिनेट बैठक के बाद बड़ी घोषणा की है। आतिशी ने कहा कि दिल्ली के लोगों को बिजली पर सब्सिडी मिलती रहेगी। बता दें गुरुवार को मुख्यमंत्री के घर पर कैबिनेट बैठक बुलाई गई थी।

फैसले के बाद मुख्यमंत्री ने दिल्ली के लोगों को बिजली सब्सिडी के फैसले पर बधाई दी है। अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, “दिल्ली के लोगों को मैं बहुत बहुत बधाई देता हूँ। आपकी 24 घंटे बिजली (जीरो पॉवर कट) और फ्री बिजली 31 मार्च 2025 तक के लिए बढ़ा दी गयी है। इसमें वकील भाइयों के चैम्बर की भी फ्री बिजली शामिल है।”

मुख्यमंत्री ने कहा कि बिजली सब्सिडी को लेकर कई लोगों के मन में संशय था, अगले साल मिलेगी, नहीं मिलेगी? मैं आपको बता दूँ कि इन लोगों ने तो इसे रोकने की पूरी कोशिश की, लेकिन आपके बेटे ने ये काम भी करवा ही लिया।

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि आपकी जानकारी के लिए बता दूँ कि 24 घंटे बिजली और फ्री बिजली केवल दिल्ली और पंजाब में मिलती है। बाक़ी पूरे देश में लंबे लंबे पॉवर कट लगते हैं और हज़ारों रुपये के बिजली बिल भरने पड़ते हैं, क्योंकि दिल्ली में ईमानदार और पढ़े लिखे लोगों की सरकार है।

वहीं, मंत्री आतिशी ने कहा कि मुझे यह घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि आज की कैबिनेट बैठक में यह निर्णय लिया गया है कि दिल्ली के लोगों के लिए मुफ्त बिजली बिल और सब्सिडी 2024-2025 में भी जारी रहेगी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर