टीआरपी डेस्क। बंगाल में एक तलाकशुदा पति-पत्नी लोकसभा चुनावों में एक ही सीट से एक दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले हैं। तृणमूल कांग्रेस द्वारा जारी प्रत्याशियों की सूची में सुजाता मंडल का भी नाम शामिल है जो अपने पूर्व पति सौमित्र खान के खिलाफ बांकुड़ा जिले की बिश्नुपुर सीट से चुनाव लडे़ंगी।

बता दें कि सौमित्र खान बीजेपी की ओर से बंगाल के बिश्नुपुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं अब रविवार को तृणमूल ने भी इसी सीट से अपनी उम्मीदवार सुजाता मंडल को उतारा है। बता दें कि राज्य में 2021 के विधानसभा चुनाव से पहले इस जोड़े में अलगाव हो गया था। सौमित्र खान ने उस वक्त फोन पर ही सुजाता को तलाक देने की घोषणा कर दी थी, जिसके बाद वह तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गई थीं। बिष्णुपुर के दिग्गज नेता सौमित्र खान 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले तृणमूल से भाजपा में शामिल हो गए थे।

बता दें कि टीएमसी ने 10 मार्च को बंगाल में 42 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा की है, जिससे स्पष्ट हो गया है कि ममता बनर्जी ने अकेले ही चुनाव में उतर रही है। इस फैसले से कांग्रेस काफी निराश है। दरअसल पार्टी को उम्मीद थी कि ममता बनर्जी राज्य में उम्मीदवारों की घोषणा से पहले सीटों के बंटवारे को लेकर एक बर फिर बात करेंगी, मगर ऐसा नहीं हुआ।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर