Kota News/ कोचिंग सिटी कोटा एक बार फिर से एक छात्रा के अपहरण की वारदात से हिल उठी है। यहां रहकर कोचिंग कर रही मध्य प्रदेश की शिवपुरी की छात्रा का अपहरण करने के बाद बदमाशों ने उसके परिजनों से 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी है। इससे छात्रा के परिजन दहशत में आ गए हैं।

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के बैराड़ निवासी एक निजी स्कूल संचालक की बेटी का राजस्थान के कोटा शहर से अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है। अपहरणकर्ताओं ने अपहृत की गई छात्रा के हाथ पांव बांध रखे हैं। उन्होंने छात्रा के हाथ पैर बांधे हुए फोटो उसके परिजनों को भेजे हैं। कोचिंग छात्रा के अपहरण की वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। अभी तक अपहृत छात्रा का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

पिछले साल ही कराया था एडमिशन

पुलिस के अनुसार अपहृत की गई 19 साल की यह छात्रा मध्य प्रदेश के शिवपुरी के बैराड़ की रहने वाली है। बीते वर्ष सितंबर में ही उसके पिता उसका एक कोचिंग सेंटर में एडमिशन करवाकर गए थे। उन्होंने छात्रा को विज्ञान नगर में इलाके में किराए का कमरा दिलवाया था। छात्रा का अपहरण कब किया गया, इसका तो खुलासा नहीं हुआ है लेकिन सोमवार को अपहरणकर्ताओं ने उसके पिता को फोन कर 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी। यह सुनकर छात्रा के पिता सन्न रह गए।

छात्रा की फोटो भेजकर मांगी फिरौती

बदमाशों ने छात्रा के पिता को यकीन दिलाने के लिए उसके हाथ-पैर बांधे हुए फोटो उनको भेजे। बेटी की ऐसी हालत देखकर परिजनों के पैरों तल से जमीन खिसक गई और वे सदमे में आ गए। उसके बाद छात्रा के फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो गए। इन फोटो के आधार पर पुलिस ने स्वतः संज्ञान लेकर छात्रा की तलाश के लिए टीमों का गठन कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

फिरौती नहीं देने पर दी जान से मार देने की धमकी

दूसरी तरफ छात्रा के परिजन भी सोमवार रात को ही कोटा पहुंच गए। छात्रा के पिता ने बताया कि उनके पास अज्ञात बदमाशों का फोन आया है। उन्होंने बेटी को छोड़ने की एवज में 30 लाख रुपये की डिमांड की है। रुपये नहीं देने पर बेटी को जान से मारने की धमकी भी दी है। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने बेटी को किसी गोदाम में बंद कर रखा है। उसके हाथ पैर बांधे हुए हैं। बदमाशों ने उसकी फोटो भी भेजी है। बेटी के मुंह से खून निकल रहा है। उसके सिर में भी चोट लगी है। फिलहाल विज्ञान नगर थाना पुलिस पूरे मामले की छानबीन करते हुए छात्रा की तलाश में जुटी हुई है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर