भिलाई। लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया चल रही है और इस बीच कांग्रेस पार्टी को लगातार झटके मिल रहे हैं। नाराज कार्यकर्ताओं का पार्टी छोड़कर भाजपा में प्रवेश का सिलसिला जारी है। इस बीच भिलाई के वैशाली नगर क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेस नेता व पूर्व क्रेडा सदस्य विजय साहू ने दर्जनों समर्थकों के साथ कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफे का कारण उन्होंने पार्टी आलाकमान पर जमीनी कार्यकर्ताओं की उपेक्षा को बताया है। उन्होंने प्रेस वार्ता में अपना पक्ष रखा।

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के करीबी विजय साहू के पार्टी छोड़ने के बाद उनके भाजपा में जाने की अटकलें तेज हो गयी है।

‘बीते चुनाव की गलतियां दुहरा रही है पार्टी’

प्रेसवार्ता लेकर विजय साहू ने बताया कि कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व कार्यकर्ताओं की लगातार उपेक्षा कर रहा है। छत्तीसगढ़ में हुए विधानसभा चुनाव में स्थानीय कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की गई जिसका परिणाम कांग्रेस को हार से चुकाना पड़ा। लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस पार्टी फिर से वही गलती दोहरा रही है। कांग्रेस पार्टी अपने हारे हुए विधायकों को लोकसभा चुनाव लड़वा रही है। विजय साहू ने बताया कि वैशाली नगर विधानसभा के कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी के रवैये से परेशान हैं और सभी कांग्रेस पार्टी छोड़ना चाहते हैं। यही नहीं विजय साहू ने शीर्ष नेताओं पर भ्रष्टाचार का आरोप भी लगाया है।

विजय साहू ने बताया कि वैशाली नगर विधानसभा से धर्मराज वर्मा, राजेन्द्र सिंह यादव, प्रदीप शाह, साकेत कुशवाहा, आत्मो राऊत, पंकज वर्मा, परमजीत सिंह, गौरव कुमार पटले, सूरज सिंह, अमित वर्मा, नरेन्द्र साहू, मुकेश पासवान, अभिमान, उत्तम ठाकुर, परमजीत, सुरेन्द्र यादव, शंकर वासनिक, आदित्य सिंह राजपूत सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्त्ता कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर