सर्चिंग ऑपरेशन
सर्चिंग ऑपरेशन

बीजापुर। Naxalites Encounter in Bijapur: छत्‍तीसगढ़ के बीजापुर (Bijapur) जिले के नक्‍सल प्रभावित बासागुड़ा थाना क्षेत्र के पोलमपल्ली क्षेत्र में बुधवार सुबह पुलिस और नक्‍सलियों के बीच मुठभेड़ में 6 नक्‍सली मारे गए हैं। सर्चिंग के बाद 6 नक्सलियों के शव बरामद हुए। बीजापुर पुलिस अधीक्षक जितेंद्र यादव ने मुठभेड़ की पुष्टि की है।

Naxalites Encounter in Bijapur: जानकारी के अनुसार बासागुड़ा से सीआरपीएफ, डीआरजी, कोबरा के द्वारा नक्सलियों के पोलमपल्ली क्षेत्र में आमद के सूचना पर पुलिस बल रवाना हुआ था। पुलिस को देख नक्सलियों ने फायरिंग शुरू की, इसकी जवाबी कार्रवाई सुरक्षा बलों द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। घटनास्थल व इसके आसपास पुलिस द्वारा सर्चिंग अभियान जारी है। पुलिस अभी घटनास्थल से वापस नहीं लौटी है।

Naxalites Encounter in Bijapur: बीजापुर पुलिस अधीक्षक जितेंद्र यादव ने मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए कहा, नक्सलियों के प्लाटून नंबर 10 के साथ मुठभेड़ हुई है। शव के साथ हथियार भी बरामद हुए हैं। बतादें कि तीन ग्रामीणों की हत्या के बाद सुरक्षा बलों के जवान पोलमपल्ली, चिपुरभट्टी इलाके में गई थी। जहां चिपुरभट्टी व तालपेरू नदी के किनारे मुठभेड़ हुई।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्राम, कू पर