पटना। Rail accident: आरा जंक्शन से थोड़ी दूरी पर कारीसाथ स्टेशन के पास पटना-दिल्ली होली स्पेशल ट्रेन के एक डिब्बे में देर रात अचानक आग लग गई। आनन-फानन में रेलवे ने ट्रेन को रुकवाया। लेकिन तब तक आग ने आधे कोच को अपनी चपेट में ले लिया। ट्रेन के रुकते ही यात्रियों कूदकर अपनी जान बचाई। हादसे की जानकारी मिलते ही मेन लाइन की एक दर्जन ट्रेनों के की आवाजाही में बदलाव किया गया है।

Rail accident: जानकारी के अनुसार, हादसा देर रात 12 बजकर 45 मिनट पर हुआ। होली स्पेशल ट्रेन के एसी M–9 कोच में आग लगी थी। दानापुर से यह ट्रेन मंगलवार रात 11:12 बजे चली थी। यह आरा होते हुए बक्सर, डीडीयू की ओर जा रही थी, तभी M–9 कोच से चिंगारी उठने लगी। देखते ही देखते पूरे कोच में आग लग गई।

Rail accident: रिपोर्ट के अनुसार, जिस कोच में आग लगी, उसमें किसी भी यात्री का रिजर्वेशन नहीं था। कुछ लोकल यात्री ट्रेन में सवार थे। उन्होंने कूदकर अपनी जान बचाई। कुछ देर में आसपास के गांव वालों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया। इसके बाद जलते कोच को अलग करके ट्रेन को रवाना कर दिया गया। घटना की जांच की जा रही है। मौके पर फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्राम, कू पर