पं. प्रदीप मिश्रा
पं. प्रदीप मिश्रा

अगले एक महीने तक कही भी नहीं होगी कथा

सिहोर। देश के विख्यात शिवमहापुराण कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा ने बताया कि आष्टा में आयोजित महादेव की होली के दौरान रंगों के बीच फेंके गए नारियल से चोट लगने के कारण सिर में गंभीर चोट लगी है, जिसके कारण चिकित्सकों ने पंडित प्रदीप मिश्रा को कथा न करने की सलाह दी है।

पंडित मिश्रा ने बताया कि कथा अगले एक महीने तक कही भी नहीं होगी। अपने भक्तों की चिंता को देखते हुए लाखों की संख्या में कथास्थल पर बैठे भक्तों के बीच उपस्थित होकर स्वयं कथा निरस्त होने की जानकारी दी।

वही अगले साल यह कथा आयोजित की जाएगी। जिसका सारा खर्चा कुबरेश्वर समिति सीहोर के द्वारा किया जाएगा। कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा कि मेरा स्वास्थ्य ठीक नहीं होने की वजह से कथा को निरस्त किया जा रहा है। अगले साल मनासा में फिर से कथा होगी और उस कथा का समूचा खर्च विठ्लेश सेवा समिति उठाएगी।

पंडित प्रदीप मिश्रा के सिर पर गंभीर चोट आई है। जिसके चलते उनके सारे कथा वाचन के कार्यक्रम निरस्त कर दिए गए है। पंडित प्रदीप मिश्रा देश में सर्वाधिक व्यस्त कथावाचकों में हैं, उनके लाखों भक्त उन्हें दिलों-जान से चाहते हैं। इस खबर से भक्तों में चिंता और दुख व्याप्त हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्राम, कू पर