खैरागढ़। ACB ने सूरजपुर में रिश्वतखोर पटवारी पर कार्रवाई करने के साथ ही खैरागढ़ जिले में PHE विभाग के SDO को डेढ़ लाख रूपये रिश्वत लेते हुए दबोच लिया। ACB द्वारा एक ही दिन में भ्रष्टाचार के खिलाफ दो-दो कार्रवाई करने के बाद प्रदेश के सरकारी अमले में अफरा-तफरी का माहौल है।

महीनों से परेशान ठेकेदार ने ली ACB की मदद

बताया जा रहा है कि एसीबी की टीम ने डेढ़ लाख रुपये की रिश्वत के साथ एसडीओ राजेश मडावे को रंगे हाथ पकड़ लिया। ठेकेदार प्रवीण कुमार तिवारी की शिकायत पर यह कार्रवाई हुई है। प्रार्थी ने बताया कि एसडीओ राजेश मडावे कई महीनों से टेंडर के बिल को पास करने के एवज में पैसे की मांग कर रहा था। अंततः परेशान होकर उसने एसीबी में शिकायत कर दी। जिसके बाद आज एसीबी ने लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के छुईखदान कार्यालय पहुंच योजनाबद्ध ढंग से छापामार कार्रवाई करते हुए एसडीओ को गिरफ्तार कर लिया।

ACB की टीम ने ठेकेदार प्रवीण कुमार तिवारी से रिश्वत के डेढ़ लाख रुपये लेते हुए एसडीओ राजेश मडावे को पकड़ लिया। इसके बाद नोट और हाथ से रंग निकालने की कार्रवाई करते हुए एसडीओ राजेश मडावे को ACB ने गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद मडावे से पूछताछ की कार्रवाई की जा रही है।