टीआरपी डेस्क। भारतीय जनता पार्टी से ऑफर मिलने वाले बयान पर चुनाव आयोग ने आप नेता आतिशी को नोटिस भेजा है। इस संबंध में बीजेपी ने चुनाव आयोग को शिकायत किया था।

चुनाव आयोग के अनुसार उन्हें BJP की तरफ से चार अप्रैल को शिकायत मिली थी। इस शिकायत में बताया गया कि आतिशी ने बीजेपी को लेकर गलत बयान दिया है। आपको बता दें कि 2 अप्रैल को आतिशी ने अपने बयान में कहा था कि उन्हें BJP से ऑफर मिली है।

दिल्ली की मंत्री आतिशी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि उन्हें भारतीय जनता पार्टी यानी बीजेपी की तरफ से पार्टी ज्वाइन करने का ऑफर मिला है। उस दौरान उन्होंने कहा था कि मेरे करीबियों के द्वारा बीजेपी की तरफ से मुझे अप्रोच किया गया। मुझे कहा गया कि बीजेपी ज्वाइन कर लो वरना आने वाले 1 महीने के अंदर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) मेरे घर पर रेड करेगी और मुझे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी का इरादा है कि आने वाले 2 महीने के अंदर मुझे, सौरभ भारद्वाज, राघव चड्ढा और दुर्गेश पाठक को गिरफ्तार कर लिया जाए।

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व वाले नेता जिनमें खास तौर पर अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सतेंद्र जैन शामिल हैं फिलहाल जेल में है। . केजरीवाल को 21 मार्च को प्रवर्तन निदेशालय ने आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन मामले में फिलहाल तिहाड़ जेल में हैं।