भाजपा प्रदेश प्रभारी
भाजपा प्रदेश प्रभारी

झूठ बोलकर लोगों का वोट लेकर वादे से मुकर जाती है कांग्रेस

कवर्धा। कांग्रेस के घोषणा पत्र प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाजपा प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन ने महज कागज का टुकड़ा कहा तो डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि झूठे वादे करने में कांग्रेस पार्टी माहिर है। जनता इन पर भरोसा नहीं करती। हमारे लिए कौन कहां से लड़ रहा है ये मायने नहीं रखता, छत्तीसगढ़ के पूरे 11 लोकसभा सीट मायने रखता है और सभी 11 सीटों पर कमल खिलाना है।

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के घोषणा पत्र पर तंज कसते हुए नबीन ने कहा कि छत्तीसगढ़ में 36 वादा किये थे, गंगाजल का कसम भी खाए थे। भाजपा के प्रमुख रणनीतिकार केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह लोकसभा चुनाव में प्रदेश की पहले और दूसरे चरण की सीटों पर पार्टी की जीत के लिए रणनीति बुनेंगे। 6 अप्रैल को इसके लिए राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी संतोष पांडे के पक्ष में जनता से वोट मांगने भाजपा के स्टार प्रचारक गृहमंत्री अमित शाह कवर्धा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

अमित शाह के कवर्धा दौरे को लेकर तैयारियां शुरू हो गई है कार्यक्रम की रूपरेखा के साथ ही कार्यक्रम स्थल सरदार पटेल मैदान में तैयारियां शुरू हो गई है। वहीं भाजपा प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन, डिप्टी सीएम विजय शर्मा, वित्त मंत्री ओपी चौधरी और प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव, विधायक भावना बोहरा कार्यक्रम स्थल सरदार पटेल मैदान में तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे।

झूठे वादे करने में माहिर रही हैं कांग्रेस पार्टी : साव

लोकसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। प्रदेश में तीन चरणों में मतदान होने है। वहीं, 4 जून को मतों की गणना होनी है। बता दें कि प्रदेश में पहले चरण का चुनाव बेहद नजदीक है। इसी बीच आज कांग्रेस ने घोषणा पत्र जारी कर दी है, जिसे न्याय गारंटी नाम दिया है। वहीं, अब इस पर डिप्टी सीएम अरुण साव का बयान सामने आया है। कांग्रेस के घोषणा पत्र पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में 5 न्याय और 25 गारंटी है।

कांग्रेस का इतिहास देश की जनता ने देखा है, किस तरह से झूठे वादे करने में कांग्रेस पार्टी माहिर रही है। झूठ बोलकर लोगों का वोट लेकर बाद में वादे से मुकर जाती है। गंगाजल हाथ में लेकर झूठी कसम खाते हैं झूठे वादे करते हैं और बाद में मुकर जाते हैं। डिप्टी सीएम ने कहा, कि आज ये न्याय और गारंटी की बात कर रहे हैं।

50-60 सालों तक इन्हें देश में राज करने का मौका मिला तब इन्हें न्याय याद नहीं आया। देश की जनता कांग्रेस को बखूबी जानती है, उनके हालात भी से सभी सभी वाकिफ है, इनकी 25 गारंटी का लाभ देश की जनता को नहीं मिलेगा। अरुण साव ने कहा, कि कांग्रेस को मालूम है कि देश में उनकी सरकार बनने वाली नहीं है, इसलिए बड़े-बड़े वादे कर रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर