पीएम मोदी
पीएम मोदी

चारों ओर से पीएम मोदी के समर्थन में नारे लगाए गए

जबलपुर। लोकसभा का शंखनाद करने पीएम मोदी आज देश के दिल मध्यप्रदेश पहुंचे। जहां उन्होंने 1 किमी लंबा रोड शो किया। इस रोड शो में हजारों की तादात में लोगों की भीड़ देखी गई है। चारों ओर से पीएम मोदी के समर्थन में नारे लगाए है। तो वहीं इस रोड शो में बुंदेलखंड की झलक भी साफतौर से देखने को मिली। दरअसल, बुंदेलखंड का लोकनृत्य ‘बधाई’ के साथ पीएम मोदी का स्वागत किया गया। महिलाओं ने फूलों से बारिश कर प्रधानमंत्री का स्वागत किया। इस रोड शो में हजारों पुलिस के जवानों की तैनाती देखी गई। पीएम मोदी ने रोड शो कर महाकौशल की जनता को संबोधित किया।

महाकौशल बीजेपी के लिए बहुत महत्वपूर्ण रखता है। महाकौशल में 4 लोकसभा सीटें आती है। तो वहीं जबलपुर से पीएम मोदी ने मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव का शंखनाद कर दिया है। जैसे जैसे पीएम मोदी का रोड शो आगे बढ़ रहा था तो पंडितों द्वारा मंत्रोच्चारण की गूंज भी बढ़ती जा रही थी। ब्राह्मणों ने मंत्रोच्चारण कर पीएम मोदी का स्वागत किया। प्रधानमंत्री के साथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव, राज्य के लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) मंत्री राकेश सिंह और पार्टी के जबलपुर से लोकसभा उम्मीदवार आशीष दुबे भी मौजूद रहे।

लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद राज्य के अपने पहले दौरे पर आए प्रधानमंत्री मोदी, यादव और अन्य लोगों ने भाजपा का चुनाव चिह्न ‘कमल’ हाथ में ले रखा। उन्होने भगवा रंग के वाहन पर सवार होकर रोड शो किया। भाजपा के एक नेता ने बताया कि जब रोड शो गोरखपुर बाजार से गुजरेगा तो मोदी पर फूलों की वर्षा करने के लिए विशेष व्यवस्था की गई है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर