भूपेश बघेल
भूपेश बघेल

पूर्व सीएम भूपेश का तंज, उनके “जाने” का समय था और मेरे “आने” का

राजनांदगांव। प्रदेश के सबसे बड़े हाई प्रोफाइल सीट में आज एक एैसा दृश्य देखने को मिला जिसमें दोनों प्रमुख दलों के प्रत्याशियों ने राजनीतिक सुचिता का परिचय दिया। चुनाव प्रचार के दौरान आज पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और भाजपा के प्रत्याशी संतोष पांडे का आमना-सामना हो गया। जहां दोनों ने हाथ मिलाकर राम-राम अभिवादन से संबोधित किया।

छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों में राजनंदगांव लोकसभा एक हाई प्रोफाइल सीट मानी जा रही है। जहां पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के सांसद आमने सामने होंगे। लोकसभा चुनाव को लेकर के पूरे प्रदेश में माहौल गर्म चला है। सभी प्रत्याशी अपने-अपने क्षेत्र में जाकर चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं।

बता दें कि दोनों नेताओं की मुलाकात उस वक्त हुई जब संतोष पाण्डेय वहां से जा रहे थे और भूपेश बघेल चुनाव प्रचार के लिए आ रहे थे। इस दौरान एक गांव में दोनों प्रत्याशी एक दूसरे से मिले और एक दूसरे का हाल-चाल जाना। इसे लेकर पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है राम राम जी।

वहीं एक्स पोस्ट में उन्होंने लिखा कि ”आज संतोष पांडे जी से चुनाव प्रचार के दौरान भेंट हुई, उनके जाने का समय था और मेरे आने का। इसके साथ उन्होंने लिखा है कि ‘जीतेंगे राजनांदगांव’। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने एक्स पोस्ट पर भी शेयर किया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर