रायपुर। शराब घोटाला मामले में आज अनवर ढेबर, अरविंद सिंह और अरुणपति त्रिपाठी को EOW ने जस्टीस निधि शर्मा तिवारी की कोर्ट में पेश किया गया। EOW की टीम ने कोर्ट से 6 दिनों के लिए तीनों आरोपियों की रिमांड मांगी थी। जिसके बाद कोर्ट ने रिमांड मंजूर करते हुए तीनों आरोपियों को 18 अप्रैल तक EOW को सौंप दिया।

बता दें कि शराब घोटाला मामले में एसीबी और ईओडब्ल्यू की गिरफ्त में आए कारोबारी अनवर ढेबर और अरविंद सिंह की दूसरी रिमांड शुक्रवार को खत्म होने पर दोनों को कोर्ट में पेश किया गया। उनके साथ एसीबी और ईओडब्ल्यू ने अरुणपति त्रिपाठी को भी कोर्ट में पेश किया।

दरअसल EOWअब तीनों को आमने सामने बिठकर पूछताछ करने की तैयार में है। आपको बता दें कि इससे पहले छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में हुए दो हजार करोड़ रुपये के शराब घोटाले में आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो (ईओडब्ल्यू) और एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने गुरुवार को आबकारी विभाग के पूर्व सचिव अरुणपति (एपी) त्रिपाठी को गिरफ्तार किया था।

त्रिपाठी, बिहार के गोपालगंज के भोरे में अपने एक रिश्तेदार के यहां छिपे थे। रायपुर से गई टीम त्रिपाठी को लेकर देर शाम रायपुर आ गई है। इतना ही नहीं गुरुवार सुबह छह बजे 50 से ज्यादा की टीम ने चार शहर रायपुर, भिलाई, बिलासपुर, दुर्ग और राजनांदगांव में 21 से ज्यादा ठिकानों में छापे की कार्रवाई की।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर