राधिका खेरा
राधिका खेरा

कहा- केदार कश्यप अपनी पार्टी का इतिहास और वर्तमान दोनों भूल रहे

रायपुर। प्रदेश की राजनीतिक आबोहवा पूरी तरह चुनावी बवंडर और तूफान की जद में आ चुका है। शब्दों के आंधी -तूफान के साथ वार पर पलटवार का दौर चरम पर है। राजनीतिक सुचिता और नैतिकता को लेकर बहस छिड़ा हुआ है। मंत्री केदार कश्यप के कांग्रेस पर लगाए गए गंभीर आरोपों पर पार्टी प्रवक्ता राधिका खेरा ने पलटवार करते हुए उन्हें च्यवनप्राश खाने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि केदार कश्यप अपनी पार्टी का इतिहास और वर्तमान दोनों भूल रहे हैं। वो भूल रहे हैं कि राष्ट्रवाद की आड़ में बीजेपी देश विरोधी गतिविधियों में संलिप्त रही है।

कांग्रेस प्रवक्ता राधिका खेरा ने वीडियो संदेश के जरिए कहा कि केदार कश्यप को याद दिला दूं बीजेपी ने 1999 में मसूद अहजर को छोड़ने का काम करने इनकी पार्टी ने किया। जिसने आगे जाकर इतना पड़ा आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद बनाया जिसने मुंबई अटैक किया। वे ये भी भूल रहे हैं इनके आईटी सेल के सदस्य ध्रुव सक्सेना के साथ 11 लोग और पकड़े गए जो आईएसआई के लिए काम कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि 2017 में इनकी पार्टी के असम के बडे़ नेता निरंजन भोजई उसके एनआईओ कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई, क्योंकि हजार करोड़ से ज्यादा रकम आतंकी संगठन को देने का काम किया। इसके अलावा पुलवामा अटैक में इस्तेमाल किए गए 300 किलो आरडीएक्स हमारे देश में आया, उस पर आज तक कोई जांच नहीं की।

दरअसल, केदार कश्यप ने बस्तर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा के बयानों के आधार पर कांग्रेस पर पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि इससे पार्टी का वास्तविक चेहरा सामने आ गया है। कांग्रेस प्रत्याशी के ऊलजलूल बयानों पर गंभीरता से विचार करना चाहिए। कांग्रेस नेता पाकिस्तानियों के साथ और खालिस्तानियों के साथ खड़े नजर आते हैं. इनके नेता नक्सलियों के साथ भी खड़े नजर आते हैं।

मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि कांग्रेस की राज्यसभा सांसद नक्सलियों को अपना भाई बताती हैं, तो वहीं इनके दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह नक्सलियों से समर्थन देने की अपील करते हैं। इसके अलावा ऐसे कई उदाहरण हैं जो यह साबित करने के लिए काफी हैं कि कांग्रेसियों के संबंध संदेहात्मक हैं और इसलिए इनके बयान से किसी साजिश का अंदेशा होता है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर