राहुल गांधी
राहुल गांधी

प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट ने सभा की तैयारियों का जायजा लिया

जगदलपुर। PCC प्रभारी सचिव सचिन पायलट जगदलपुर पहुंच गए हैं। वे कल राहुल गांधी की सभा में शामिल होंगे। बस्तर में कल कांग्रेस नेता राहुल गांधी की चुनावी सभा है। प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट ने सभा की तैयारियों का जायजा लिया है । राहुल गांधी कल दोपहर 12.30 बजे जगदलपुर पहुचेंगे। राहुल गांधी बस्तर में कल 1 बजे सभा को संबोधित करेंगे। जिसके बाद राहुल गांधी कल ही दोपहर 2.30 बजे दिल्ली लौट जाएंगे।

इधर सचिन पायलट के एयरपोर्ट पहुंचने पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने उनका स्वागत किया है। कांग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया है की जज्बाती मुद्दों का जरिए भाजपा लोगों का ध्यान भटकाने का काम कर रही है। जबकि 10 साल सत्ता में रहने के दौरान मोदी सरकार महंगाई कम करने में नाकाम रही। इसके साथ ही सचिन पायलट ने प्रदेश में भाजपा की तुलना में ज्यादा सीटें जीतने का दावा किया है।

चुनाव के दौरान देश में दबाव की राजनीति?

शनिवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी बस्तर नगर पंचायत में चुनावी सभा करने जा रहे हैं। राहुल गांधी के दौरे को देखते हुए सचिन पायलट एक दिन पहले बस्तर पहुंच चुके हैं। मां दंतेश्वरी एयरपोर्ट में स्थानीय कांग्रेसी नेताओं ने प्रदेश प्रभारी का स्वागत किया। यहां मीडिया से चर्चा करते हुए सचिन पायलट ने कहा चुनाव के दौरान देश में दबाव की राजनीति हो रही है।

इसे चुनाव आयोग को संज्ञान में लेना चाहिए। उन्होंने कहा देश में दो-दो मुख्यमंत्रियों को जेल में डाल दिया गया है। इसके साथ ही सचिन पायलट ने कांग्रेस छोड़कर जाने वाले नेताओं पर कहा हर चुनाव से पहले कुछ कार्यकर्त्ता आते-जाते रहते हैं लेकिन इस बार जनता ने बदलाव का मन बना लिया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर