जगदलपुर/रायपुर। Bastar Lok Sabha Election 2024: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव में प्रथम चरण की सीट बस्तर में मतदान के लिये मतदान केंद्रों तक सभी मतदानकर्मियों के पहुंचने का सिलसिला जारी है। चुनाव को लेकर मतदानकर्मियों में भी खासा उत्साह देखा जा रहा है। एसपी और कलेक्टर ने सभी चुनावकर्मियों को गुलाब का फूल देकर रवाना किया। मतदानकर्मियों में पुरुष के साथ ही महिला मतदानकर्मी भी शामिल हैं।

गुरुवार तक शाम तक मतदानकर्मी अपने अपने पोलिंग बूथ पहुंच जाएंगे। बस्तर कलेक्टर विजय दयाराम के. ने बताया कि चारों विधानसभा क्षेत्रों के लिए रवाना किया जा रहा है। सभी मतदान कर्मियों ने मतदान कराने की पूरी सामग्री ले ली है। धीरे धीरे सभी की रवानगी की जा रही है। सभी मतदानकर्मी शाम से पहले अपने अपने मतदान केंद्र पहुंच जाएंगे। उन्होंने विश्वास है कि मतदान केंद्रों में इस बार मत प्रतिशत में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी।

बस्तर एसपी शलभ सिन्हा ने बताया कि “मतदानकर्मियों को सुरक्षित तरीके से रवाना किया जा रहा है। सुरक्षाबल के जवान उनकी सुरक्षा में तैनात हैं। मतदन केन्द्रों तक आरओपी लगाया गया है। मतदान केंद्रों में भी बड़ी संख्या में सुरक्षा के लिहाज से जवानों को तैनात किया गया है। निश्चित ही भय मुक्त होकर मतदानकर्मी अपने अपने क्षेत्रों में मतदान की प्रकिया को पूरा कराएंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्राम, कू पर