शिशुपाल शोरी
शिशुपाल शोरी

शिशुपाल शोरी ने अनदेखी से आहत होकर भाजपा प्रवेश की बात कही

रायपुर। बिलासपुर में प्रदेश कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य विष्णु यादव के बीजेपी ज्वाइन करने के साथ राजधानी में कांकेर के पूर्व आईएएस व कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता शिशुपाल शोरी कुछ ही देर में भाजपा का दामन थामेंगे । रायपुर में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के समक्ष भाजपा में प्रवेश करेंगे। वही कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष गौतम लुक्कड़ भी 50 कार्यकर्ताओ के साथ रायपुर के लिए रवाना हुए है रायपुर में सीएम की मौजूदगी में भाजपा प्रवेश करेंगे ।

कांग्रेस से पूर्व विधायक प्रदेश प्रवक्ता शिशुपाल शोरी आज भाजपा की सदस्यता लेने जा रहे है।वे रायपुर में सीएम विष्णुदेव साय की मौजूदगी में भाजपा ज्वाइन करेंगे। शिशुपाल शोरी ने कांग्रेस की खराब नीति और अनदेखी से आहत होकर भाजपा प्रवेश की बात कही । शिशुपाल का बयान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रदेश को आदिवासी सीएम देकर आदिवासियों का मान बढ़ाया।

पूर्व आईएएस सोरी ने पिछला चुनाव कांग्रेस से लड़ा और विधायक चुने गए। इस बार उनकी टिकट काट दी गई थी। बता दें कि लोकसभा चुनाव के बीच नेता-कार्यकर्ता एक पार्टी छोड़ दूसरे पार्टी में शामिल हो रहे हैं। यह सिलसिला लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान होने तक जारी रहेगी।

मुख्यमंत्री साय की मौजूदगी में विष्णु यादव भाजपा में शामिल हुए

बिलासपुर लोकसभा सीट के लिए 3 दिन पहले कांग्रेस से नामांकन फॉर्म खरीदने वाले प्रदेश कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य विष्णु यादव ने बीजेपी ज्वाइन कर लिया है। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की मौजूदगी में वे भाजपा में शामिल हुए। भाजपा प्रत्याशी तोखनराम साहू की नामांकन रैली के लिए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय बिलासपुर पहुंचे हुए हैं। यहां उनकी मौजूदगी में विष्णु यादव ने भाजपा में प्रवेश किया। बता दें कि विष्णु यादव ने नामांकन फॉर्म खरीदने के बाद कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि बार-बार उनके साथ अन्याय हो रहा है। एक बार उनका नाम घोषित हो जाने के बाद टिकट में बदलाव कर दिया जाता है। वे पूर्व में एआईसीसी के डेलिगेट रह चुके हैं।

सोमवार को विष्णु यादव द्वारा बिलासपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस की ओर से नामांकन फॉर्म खरीदने के बाद संगठन के कान खड़े हो गए थे। कांग्रेस की संवाद एवं संपर्क समिति के अगुवा धनेंद्र साहू ने बिलासपुर पहुंचकर संगठन के नेताओं के साथ कांग्रेस भवन में बैठक की थी। इसके बाद रात में विष्णु यादव से उनके घर पहुंचकर उन्हें मनाने का प्रयास भी किया था। हालांकि विष्णु यादव ने उनकी बात नहीं मानी और बीजेपी ज्वाइन कर लिया। बिलासपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस ने देवेंद्र यादव को टिकट दिया है।


Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर