PM प्रोटोकॉल
PM प्रोटोकॉल

अधिकारी-कर्मचारियों की रिपोर्ट निगेटिव आई

रायपुर। पीएम नरेंद्र मोदी के प्रोटोकॉल से जुड़े 400 से ज्यादा लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट है। पीएम से मिलने वालों का कोरोना टेस्ट किया जा रहा है। इसके साथ ही सुरक्षा में तैनात लोगों की भी जांच की गई है। वहीं राजभवन में 200 से ज्यादा अधिकारी कर्मचारियों का टेस्ट हुआ है।

डॉक्टर मिथिलेश चौधरी ने बताया कि पिछले दो दिनों से प्रधानमंत्री से मिलने वाले, उनके आस पास सुरक्षा में तैनात, शासन प्रशासन के लोग, स्वास्थ्य विभाग की टीम और उनके लिए व्यवस्था, राजभवन में तैनात अधिकारी कर्मचारियों का सैंपल लिया गया है। पिछले 24 घंटे से लैब खुला है सैंपल लेने का कार्य जारी है। अभी तक लगभग 400 लोगों का सैंपल लिया गया था सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

मिली जानकारी के मुताबिक अब तक 400 से ज्यादा लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया है। जिसमें 200 से ज़्यादा राजभवन में तैनात अधिकारी कर्मचारियों का सैंपल लिया गया था। रिपोर्ट आ गई है सभी निगेटिव है। ड्यूटी में तैनात पुलिस 70 से ज्यादा जवानों की जांच की गई है। उनकी भी रिपोर्ट निगेटिव है। मेडिकल टीम को मिलाकर 50 से ज्यादा अधिकारी कर्मचारियों को टेस्ट किया गया है, इनकी भी रिपोर्ट निगेटिव है।

इसी तरह एयरपोर्ट में 25 से ज्यादा लोगों की जांच की गई। खाना परोसने वाले कैटरिंग को मिलाकर 30 से ज्यादा लोगों का सैंपल दिया गया था। साथ ही प्रदेश के प्रशासनिक अधिकारियों और राजनीति लोगों की 40 से अधिक जांच की गई सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। बता दें कि ये कोरोना टेस्ट एहतियात के रूप में की जा रही है क्योंकि प्रदेश में बीच-बीच में कोरोना के मरीज मिलते रहते हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर