रायपुर। CG Politics: कांग्रेस की नेशनल मीडिया समन्वयक राधिका खेरा और संचार विभाग के प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला के बीच विवाद थमता नहीं दिख रहा है। अब कोरबा में प्रियंका गांधी के दौरे के पहले गुरुवार को राधिका खेरा ने पूर्व सीएम भूपेश बघेल का नाम लिए बिना निशाना साधा, और एक्स पर लिखा कि कका का मोह एक लड़की की इज्जत से बढ़कर है। उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से भूपेश बघेल पर सुशील आनंद शुक्ला के बचाव का भी आरोप लगाया है।

CG Politics: थम नहीं रहा है राधिका खेरा और सुशील आनंद शुक्ला का विवाद, प्रियंका के आने से पहले भूपेश को भी घेरा..एक्स पर लिखाबता दें कि आज महासचिव प्रियंका गांधी चुनावी सभा लेने छत्तीसगढ़ आ रही हैं। राधिका ने प्रियंका का नाम लिए बगैर दीदी कहकर संबोधित करते हुए एक ट्वीट में मर्यादा पुरूषोत्तम प्रभु श्रीराम के ननिहाल में दीदी का स्वागत किया है।

CG Politics: बताया जा रहा है कि राजीव भवन में हुए दुर्व्यवहार के बाद राधिका ने पूर्व सीएम बघेल को कॉल किया था। पूरी बात सुनने के बाद बघेल ने राधिका को दिल्ली लौट जाने की सलाह दे डाली। जिसके बाद राधिका ने अपने ट्वीटर हैंडल से बघेल को डिलीट कर दिया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर