रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 6 मई को पुनः बस्तर आ रहे हैं। हालांकि वे बस्तर जिले के माँ दंतेश्वरी एयरपोर्ट में ही रहेंगे। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ हेलीकॉप्टर बदलने के लिए उतरेगे और यहां से आंध्रा प्रदेश के लिए रवाना हो जाएंगे।

प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर बस्तर पुलिस ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम किए हैं। मिली जानकारी के अनुसार पीएम मोदी दोपहर 2 बजे विशेष विमान से जगदलपुर के माँ दंतेश्वरी एयरपोर्ट पहुंचेंगे।

मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री दिल्ली से होते हुए ओड़िसा जाएंगे, जहाँ नबरंगपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे उसके बाद वहां से होते हुए बस्तर के माँ दंतेश्वरी एयरपोर्ट में आने के बाद अपने प्लेन को बदलते हुए आंध्रा प्रदेश के लिए रवाना होंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को देखते हुए बस्तर जिले में जवानों की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। एयरपोर्ट के अंदर से लेकर बाहर तक जवानों को तैनात किया गया है।

बस्तर रेंज के आईजी सुंदरराज पी और एसपी शलभ सिन्हा ने एयरपोर्ट पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। आज पुलिस के 500 जवानों के साथ मॉक ड्रिल भी की गई।

बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी प्रथम चरण में हुई लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा प्रत्याशी महेश कश्यप के लिए वोट मांगने के लिए बस्तर प्रवास पर आए थे।