टीआरपी डेस्क। 12 राशियों में से हर व्यक्ति की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं।

आज का राशिफल :

मेष राशि- आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है। परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम के होने से सभी सदस्य प्रसन्न रहेंगे। आपको किसी छोटी-छोटी बात को लेकर गुस्सा दिखाने से बचना होगा। अच्छी सोच का कार्यक्षेत्र में लाभ उठाएंगे।

वृषभ राशि- आज का दिन आपके लिए आनंदमय रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में आपका मान सम्मान बढ़ेगा. पूजा पाठ में आपका मन लगेगा। आप अपनी वाणी पर नियंत्रण बनाए रखें। आपका किसी पुराने परिजन से आज मनमुटाव हो सकता है।

मिथुन राशि- आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। माताजी की किसी इच्छा को आप पूरा करेंगे. आपको एक से अधिक स्रोतों से आय प्राप्त होने से आज खुशी होगी। कार्यक्षेत्र में आज आपका कोई काम आपके लिए समस्या लेकर आ सकता है।

कर्क राशि- आज का दिन आपके लिए तनावग्रस्त रहने वाला है। आप आज कुछ नया करने की कोशिश में लगे रहेंगे। वाहन की खराबी के कारण आपका खर्चा बढ़ सकता है। आपको किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है।

सिंह राशि- आज का दिन आपके लिए तरक्की के नए-नए मार्ग खोलेगा। आपके व्यक्तित्व में भी निखार आएगा। पिताजी के साथ आपको आगे बढ़ना होगा। स्वास्थ्य में अकस्मात गिरावट के कारण आप परेशान रहेंगे और धन भी अधिक खर्च होगा।

कन्या राशि- आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहने वाला है। शेयर मार्केट में निवेश करने वाले लोगों को अपने पुराने शेयरों से उनको अच्छा लाभ मिलेगा। संतान से आपकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है। विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे।

तुला राशि- आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आपका मन किसी बात को लेकर परेशान रहेगा। आपको मानसिक तनाव रहने के कारण आज माहौल शांतिपूर्ण रहेगा। किसी बात को लेकर ज्यादा परेशान होने की जरुरत नहीं होगी।

वृश्चिक राशि- आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आप अपने किसी परिजन की ओर से कोई सूचना सुनने को मिलेगी। आपको अपने खर्ज पर नियंत्रण रखने की जरुरत होगी नहीं तो परेशानी खड़ी हो सकती है।

धनु राशि- आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य के लिहाज से कुछ समस्या लेकर आने वाला है। आपको किसी अजनबी पर आंख मूंदकर भरोसा करने से बचना होगा। किसी भी काम को करने से पहले बड़ो का सहयोग जरुर ले।

मकर राशि- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आप अपने मित्रों के साथ कुछ मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे। आपको किसी रुकी हुई डील के लिए आपको अपने किसी से मदद लेनी पड़ सकती है। आपको पढ़ाई में मन लगेगा।

कुंभ राशि- आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। आपको अकस्मात लाभ मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे। आपकी सोची हुई योजनाएं पूरी होंगी। अध्यात्म के प्रति आपका झुकाव थोड़ा रहेगा।

मीन राशि- आज का दिन आपके लिए ऊर्जावान रहने वाला है। आप अपने व्यापार को लेकर किसी यात्रा पर जाएंगे। पूजा पाठ व धर्म कर्म के कार्यों में आज आप बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। नौकरी में कार्यरत जातकों को अपनी प्रशंसा सुनने को मिल सकती है।

https://theruralpress.in/