टीआरपी डेस्क। लोकसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी धुआंधार प्रचार कर रहे हैं। आज वह सोमवार को ओडिशा के बेरहामपुर पहुंचे, जहां उन्होंने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

इस दौरान उन्होंने मंच से कहा कि ओडिशा में इस बार 2 यज्ञ एकसाथ हो रहे हैं। एक यज्ञ देश में, हिंदुस्तान में मजबूत सरकार बनाने के लिए है और दूसरा यज्ञ ओडिशा में बीजेपी के नेतृत्व वाली मजबूत राज्य सरकार बनाने का है।

उन्होंने कहा, ‘4 जून पर यहां की BJD सरकार की एक्सपायरी डेट लिखी हुई है। आज 6 मई है, 6 जून को BJP के मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार तय होगा। 10 जून को भुवनेश्वर में BJP के मुख्यमंत्री का शपथ समारोह होगा। मैं आज सबको भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री के शपथ समारोह के लिए निमंत्रण देने आया हूं।’

पीएम ने बीजेडी पर निशाना साधते हुए कहा कि ओडिशा में BJD अस्त है, कांग्रेस पस्त है और लोग बीजेपी पर आश्वस्त हैं। ओडिशा में करीब 50 साल तक कांग्रेस और करीब 25 साल तक बीजेडी रही है, लेकिन क्या हुआ, सबने देखा। ओडिशा में उपजाऊ भूमि, खनिज संसाधन, समुद्री तट, बेरहामपुर जैसा व्यापार केंद्र, संस्कृति, विरासत और न जाने क्या-क्या है। फिर भी इस ‘अमीर’ ओडिशा के लोग गरीब ही बने रहे। इस पाप का जिम्मेदार कौन है? इसका जवाब कांग्रेस और बीजेडी है।