भिलाई। आबकारी घोटाले को लेकर EOW ने छापेमारी की है। EOW ने आरोपी त्रिलोक सिंह ढिल्लन के भिलाई स्थित निवास पर छापा मारा है, जो इन दिनों EOW की रिमांड पर है।

दरअसल, ढिल्‍लन को 25 अप्रैल को कोच्चि से पकड़ा गया था। 26 अप्रैल को उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से पहले 2 मई तक फिर 8 मई तक की रिमांड ईओडब्‍ल्‍यू को मिली थी। ढिल्‍लन की रिमांड आज पूरी हो रही है, आज उसे फिर से कोर्ट में पेश किया जाएगा इससे पहले ईओडब्‍ल्‍यू ने उसके निवास पर छापा मारा है।

छापे के दौरान भाग गया था ढिल्लन

बता दे कि कुछ दिनों पहले EOW की टीम ने ढिल्लन के घर पर छापामार करवाई, वहीं इसी दौरान विजय भाटिया फरार हो गया था। घर पर कोई नहीं था, इस दौरान टीम ने पप्पू के घर की कई आलमारी और कमरों को सील कर दिया था। बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह करीब 4-5 गाड़ियों में एसीबी और ईओडब्ल्यू की टीम भिलाई नेहरू नगर पहुंची। बताया जा रहा है टीम ढिल्लन को लेकर उसके मकान में पहुंची है। टीम ने विजय भाटिया और पप्पू ढिल्लन के यहां एक साथ छापेमारी की। बताया जा रहा है कि टीम पंचनामा कार्रवाई करके सील किए गए कमरों और आलमारी की तलाशी कर रही है। उसके बाद जो भी दस्तावेज या सबूत मिलेगें उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बताते चले कि शराब घोटाला में ईओडब्‍ल्‍यू आबकारी विभाग के विशेष सचिव अरुणपति त्रिपाठी, याहया ढेबर और अरविंद सिंह के साथ अनिल टुटेजा को गिरफ्तार कर चुकी है। सभी आरोपियों को पूछताछ के बाद रिमांड पर जेल भेजा जा चुका है। वहीं, इसी मामले में ईडी ने इन आरोपियों की संपित्‍त को अटैच किया है।