टीआरपी डेस्क। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सुप्रीम कोर्ट से 21 दिन की अंतरिम जमानत मिलने के बाद शुक्रवार रात तिहाड़ जेल से बाहर आ चुके हैं। शनिवार को केजरीवाल मीडिया से मुखातिब हुए। इसी के साथ ही उन्होंने लोकसभा चुनाव के लिए रोड शो भी किया।

मीडिया से चर्चा के दौरान केजरीवाल ने कहा कि 21 मार्च को उनकी गिरफ्तारी के बाद से ही बीजेपी लगातार उनके इस्तीफे की मांग कर रही थी, लेकिन फिर भी उन्होंने पद नहीं छोड़ा।

अरविंद केजरीवाल ने कहा, “मेरे लिए मुख्यमंत्री का पद जरूरी नहीं है। मैंने मुख्यमंत्री पद इसलिए नहीं छोड़ा, क्योंकि एक फर्जी मामले में मुझे इस्तीफा देने के लिए मजबूर करने की साजिश रची गई थी।”

बता दें कि बीजेपी 50 दिनों तक हिरासत में रहने के बावजूद मुख्यमंत्री पद नहीं छोड़ने को लेकर अरविंद केजरीवाल पर लगातार हमलावर थी। बता दें कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को ईडी ने दिल्ली शराब नीति मामले से जुड़े मनी-लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था

उन्होंने कहा कि जेल में रहने के दौरान मैं सोचता था कि मेरी क्या गलती थी कि मुझे गिरफ्तार किया गया। मेरी गलती यह थी कि मैंने लोगों के लिए अच्छे स्कूल और अस्पताल उपलब्ध कराए। उन्होंने आरोप लगाए कि बीजेपी ने जेल में 15 दिनों के लिए उनका इंसुलिन बंद करवा दिया था।