टीआरपी डेस्क। लोकसभा चुनाव के चौथे फेज की हाई प्रोफाइल सीट हैदराबाद में वोटिंग जारी है। इस बीच भाजपा उम्मीदवार माधवी लता सोमवार, 13 मई को उस वक्त विवादों में फंस गई, जब उन्हें एक मतदान केंद्र पर मतदाताओं की आईडी जांच करते हुए देखा गया। इसका वीडियो भी सामने आया है।

भाजपा उम्मीदवार माधवी लता को बूथ के अंदर मुस्लिम महिलाओं से बुर्का हटाने और उनके मतदाता पहचान पत्र की जांच करने के साथ-साथ अपनी पहचान बताने के लिए कहते देखा जा सकता है। माधवी लता ने कुछ महिला वोटर्स के पहचान पत्र मांगे और बुर्का हटवाकर उनके चेहरे से मिलाया। जिसके बाद AIMIM नेताओं ने इसका जमकर विरोध किया वहीं, तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी ने तंज कसा है।

भाजपा उम्मीदवार माधवी लता के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। उनके खिलाफ मलकपेट पुलिस स्टेशन में आईपीसी और जन प्रतिनिधित्व अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

माधवी लता ने इस मामले में अपनी सफाई देते हुए कहा कि मैं एक उम्मीदवार हूं। कानून के अनुसार उम्मीदवार को फेसमास्क के बिना ID कार्ड की जांच करने का अधिकार है। मैं एक पुरुष नहीं हूं, मैं एक महिला हूं और बहुत विनम्रता के साथ, मैंने उनसे केवल अनुरोध किया है। अगर कोई इसे बड़ा मुद्दा बनाना चाहता है, तो इसका मतलब है कि वे डरे हुए हैं।

इतना ही नहीं अपने निर्वाचन क्षेत्र में मतदाता सूची में विसंगतियों का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा था कि पुलिस कर्मी बहुत सुस्त लग रहे हैं, वे सक्रिय नहीं हैं। वरिष्ठ नागरिक मतदाता यहां आ रहे हैं लेकिन उनके नाम सूची से हटा दिए गए हैं। उनमें से कुछ गोशामहल के निवासी हैं लेकिन उनके नाम रंगारेड्डी की सूची में हैं।