टीआरपी डेस्क। सरगुजा जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक नाबालिग ने कुरकुरे खाने को लेकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस घटना के बाद से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक बालक का कुरकुरे खाने को लेकर अपने छोटे भाई से झगड़ा हुआ। मृतक ने अपने छोटे भाई को कुरकुरे खाने को नहीं दिया था। जिसके बाद परिजनों के भय से बड़े भाई ने आत्महत्या कर ली। बता दें कि यह पूरा मामला लखनपुर थाना क्षेत्र का है।

कुन्नी चौकी के दर्रीपारा गांव में 10 वर्षीय रोहित सिंह का उसके 8 वर्षीय छोटे भाई से शनिवार को कुरकुरे खाने की बात को लेकर विवाद हो गया। इसी बीच रोहित ने छोटे भाई को गुस्से में थप्पड़ मार दिया। विवाद के बाद उसे लगा कि उसका छोटा भाई माता-पिता से इसकी शिकायत कर देगा और उसे डांट पड़ेगा।

डांट के डर से रोहित ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद से परिवार में मातम पसरा है। पुलिस के मुताबिक दोनों नाबालिक भाइयों ने कुरकुरे के पैकेट लिए थे, जिसे बड़े भाई ने पूरा खा लिया और छोटे भाई को नहीं दिया। इससे छोटा भाई रोने लगा। जिसके बाद से डरे नाबालिग ने घर से कुछ दूर एक रतनजोत के पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।