राजकोट। Fire in Rajkot Game Zone: गुजरात के राजकोट शहर में एक ‘गेम जोन’ में लगी आग लगने से चार बच्चों समेत 27 लोगों की मौत के मामले में विशेष जांच दल (SIT) के सदस्यों ने रविवार तड़के यहां स्थानीय प्रशासन के साथ बैठक की।

Fire in Rajkot Game Zone: अधिकारियों ने बताया कि शव बुरी तरह से जले हुए हैं और उनकी शिनाख्त में मुश्किलें आ रही हैं इसके लिए शवों और मारे गए लोगों के परिजन के डीएनए के नमूने एकत्र किए गए हैं। मरने वालों में 12 साल से कम उम्र के चार बच्चे भी शामिल हैं।

Fire in Rajkot Game Zone: मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने रविवार सुबह नाना-मावा रोड पर घटनास्थल और एक अस्पताल का दौरा किया जहां घायल व्यक्तियों को भर्ती कराया गया है। अधिकारियों ने बताया कि ‘गेम जोन’ के मालिक और प्रबंधक को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना की जांच के लिए राज्य सरकार द्वारा गठित पांच सदस्यीय एसआईटी को 72 घंटे के भीतर रिपोर्ट सौंपनी है।

Fire in Rajkot Game Zone: एसआईटी के प्रमुख अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक सुभाष त्रिवेदी ने कहा, हम घटना के सभी पहलुओं को देखेंगे और उनकी कड़ी जांच करेंगे, हम जान गंवाने वाले बच्चों को न्याय दिलाने के लिए पूरी प्रतिबद्धता, ईमानदारी और समग्रता से काम करेंगे।

Fire in Rajkot Game Zone: अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (एसीपी) विनायक पटेल ने बताया कि घटना में तीन लोग घायल हुए हैं, उनकी हालत स्थिर है। हमने शवों की शिनाख्त के लिए शवों से और मारे गए लोगों के परिजन के डीएनए के नमूने एकत्र करने की प्रक्रिया पूरी कर ली है। मृतक संख्या बढ़ने की आशंका नहीं है।