जम्मू-कश्मीर। Jammu Kashmir: लोकसभा चुनाव के बीच मतगणना से पहले जम्मू-कश्मीर से बड़ी खबर है। पुलवामा जिले में सोमवार सुबह आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में दोनों तरफ से रुक-रुक कर गोलीबारी जारी है। जानकारी के अनुसार, 2 आतंकी छिपकर बैठे हैं। उन्हें पकड़ने के लिए आसपास के इलाके को घेर लिया गया है।

Jammu Kashmir:सुरक्षाबलों को काकपोरा के साथ सटे निहामा इलाके में आतंकी ठिकाने के बारे में सूचना मिली थी। आशंका जताई गई थी कि आतंकी मतगणना में खलल डालना चाहते हैं। इसको लेकर सेना 50 आरआर और सीआरपीएफ जवानों के साथ मिलकर जम्मू-कश्मीर पुलिस ने घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया गया।

Jammu Kashmir: तभी आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। शुरुआती जानकारी के अनुसार, 2 आतंकियों के छिपे होने की खबर है। लेकिन सटीक आंकलन नहीं लगाया जा सकता है। अभी तक दोनों पक्षों में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है।

Jammu Kashmir: 35 साल बाद सबसे अधिक मतदान

बता दें कि केंद्र शासित जम्मू-कश्मीर की 5 और लद्दाख की एक लोकसभा सीट पर मतदान हो चुका है। अनुच्छेद 370 हटने के बाद लोगों ने जमकर मतदान किया। 35 साल बाद सबसे अधिक 58.46 फीसदी मतदान हुआ, जो 2019 की तुलना में करीब 30 फीसदी अधिक है। एग्जिट पोल के मुताबिक जम्मू-कश्मीर की 5 सीटों में भाजपा को 2, कांग्रेस-नेशनल कॉन्फ्रेंस को 2-3 और पीडीपी को एक सीट पर जीत मिल सकती है।