नई दिल्ली/रायपुर। Cabinet Expansion: छत्‍तीसगढ़ में विष्‍णुदेव साय सरकार के मंत्रिमंडल विस्‍तार की चर्चाएं फिर तेज हो गई है। विष्णुदेव साय सोमवार शाम दिल्ली के लिए रवाना हो गए। सूत्र बताते हैं कि दिल्ली प्रवास के दौरान सीएम केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करके मंत्रिमंडल विस्‍तार के चर्चा कर सकते हैं।

CG Cabinet Expansion: बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री ने राजभवन में राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन से मुलाकात की थी, जिसके बाद ही कैबिनेट विस्तार में नए मंत्री को मौका देने की बात सामने आई। इसके अलावा विधानसभा का मानसून सत्र 21 जुलाई से शुरू हो रहा है।

Cabinet Expansion: वहीं मंत्री पद से बृजमोहन अग्रवाल के इस्तीफा देने के बाद उनके प्रभार के स्कूल शिक्षा, उच्च शिक्षा, संसदीय कार्य, धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व, पर्यटन एवं संस्कृति विभाग का प्रभार फिलहाल मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के पास ही हैं।

Cabinet Expansion: बताया जा रहा है कि मानसून सत्र से पहले दो मंत्रियों को शपथ दिलाई जा सकती है। अगर किसी मंत्री को ड्राप किया गया तो ये संख्या तीन तक पहुंच सकती है। फिलहाल सीएम विष्‍णुदेव साय के दिल्ली प्रवास को लेकर छत्तीसगढ़ में सियासी हलचल बढ़ गई है।