Monday, January 17, 2022
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ शिक्षा विभाग के 366 करोड़ के कथित घूसकांड में रिटायर DEO...

छत्तीसगढ़ शिक्षा विभाग के 366 करोड़ के कथित घूसकांड में रिटायर DEO समेत 3 लोग गिरफ्तार, बस कुछ ही देर में पुलिस करेगी बड़ा खुलासा

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

रायपुर। छत्तीसगढ़ शिक्षा विभाग के कथित “घूसकांड” मामले में पुलिस को 24 घंटे के भीतर बड़ी कामयाबी मिली है। 366 करोड़ के कथित घूसकांड वाली डायरी मामले में रायपुर पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में रिटायर DEO समेत 3 लोगों की गिफ्तारी हुए हैं। पुलिस ने देर रात ही इन सभी की गिरफ्तारी की है। अब से कुछ देर बाद पुलिस इस मामले में खुलासा करेगी।

जानकारी के मुताबिक डीईओ को मनमाफिक पोस्टिंग विभाग की तरफ से नहीं मिल पायी थी। जिसकी वजह से वो भन्नाया हुआ था। रिटायर डीईओ ने दो अन्य कर्मचारियों के साथ मिलकर जाली डायरी को तैयार किया और फिर उसे सुनियोजित तरीकेसे सोशल मीडिया में वायरल करा दिया।

आपको बता दे कि पिछले दो दिनों से मीडिया में शिक्षा विभाग का घूस मामला गरमाया हुआ था। इस मामले में फर्जी तरीके से मंत्री, उनके परिवार के सदस्य और ओएसडी का भी नाम था। मंत्री प्रेमसाय सिंह ने इस मामले में कल ही मुख्यमंत्री से मुलाकात की थी और मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की थी।

जिसके बाद से रायपुर पुलिस एक्शन में आई और तत्काल पूरे मामले की जांच शुरू हुई। इस मामले में पूर्व डीईओ समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। रायपुर एसपी इस मामले में डेढ़ बजे खुलासा करेंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

RELATED ARTICLES
- Advertisment -CG Go Dhan Yojna

R.O :- 11682/ 53

Chhattisgarh Clean State

R.O :- 11664/78





Most Popular