सचिन पायलट फिर हुए नाराज... दिख रहे बगावती तेवर मगर भाजपा ने घेरा तो दिया करारा जवाब

टीआरपी डेस्क। राजस्थान की राजनीति में बगावती तेवर दिखाई देने लगा है। इस बीच सचिन पायलट ने एक बार फिर अपनी नाराजगी जाहिर की। जब इस मामले में भाजपा ने इस मुद्दे को भुनाने की कोशिश की और कांग्रेस को घेरने का प्रयास किया। तब पायलट कांग्रेस के समर्थन में उतर आए और पलटवार करते हुए भाजपा को करारा जवाब दिया।

पायलट ने यूं जताई नाराजगी

जानकारी के मुताबिक, सचिन पायलट ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुलकर अपनी नाराजगी जताई। कहा कि 10 महीने हो गए, लेकिन उनसे किए वादे पूरे नहीं हुए। पायलट ने कहा, ‘मुझे समझाया गया था कि सुलह कमेटी तेजी से एक्शन लेगी, लेकिन आधा कार्यकाल निपट गया और मुद्दे अब भी अनसुलझे हैं। जिन कार्यकर्ताओं ने पार्टी को सत्ता में लाने के लिए रात-दिन मेहनत की। अपना सब कुछ दांव पर लगा दिया, उनकी सुनवाई नहीं हो रही।’

डोटासरा ने दिया यह जवाब

सचिन पायलट के बयान पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सफाई दी। उन्होंने कहा कि मैंने वह कमेटी नहीं बनाई। वह आलाकमान की कमेटी है। यह मेरे क्षेत्राधिकार का विषय नहीं है। मैं सभी नेताओं से बात करता हूं, लेकिन जवाब उसका ही दूंगा, जो मेरे क्षेत्राधिकार में है।

भाजपा ने कांग्रेस को घेरा

सचिन पायलट के इस बयान के बाद भाजपा को कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधने का मौका मिल गया। ऐसे में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया और उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधा। सतीश पूनिया ने कहा कि यह कांग्रेस के घर का झगड़ा है, लेकिन इससे राजस्थान की जनता का अहित हो रहा है। वहीं, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि आखिर मन का दर्द होठों पर आ ही गया। ये चिंगारी कब बारूद बनकर फूटेगी, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। सुलह कमेटी के पास मुद्दे अब भी अनसुलझे ही हैं। न जाने कब क्या हो जाए?

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर