शादी के 15 साल बाद अलग हुए आमिर खान-किरण राव, दोनों ने जारी किया स्टेटमेंट

शादी के 15 साल बाद अलग हुए आमिर खान-किरण राव, दोनों ने जारी किया स्टेटमेंट
शादी के 15 साल बाद अलग हुए आमिर खान-किरण राव, दोनों ने जारी किया स्टेटमेंट

मुंबई। अभिनेता आमिर खान की दूसरी शादी भी टूट चुकी है। दरअसल शादी के 15 साल पुरे होने के बाद आमिर खान और किरण राव ने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया है।

बता दें बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान शादी के 15 साल बाद पत्नी किरण राव से आपसी सहमति से तलाक लेने की घोषणा कर दी है। तलाक पर आमिर और किरण ने ऑफिशियल स्टेटमेंट भी जारी कर दिया है।

बेटे आज़ाद के लिए को-पेरेंट्स बने रहेंगे आमिर खान-किरण राव

दोनों ने लिखा, ’15 साल साथ बिताने के दौरान हमने हंसी-खुशी से हर पल को जिया और हमारा रिश्ता विश्वास, सम्मान और प्यार के साथ आगे बढ़ता रहा। अब हम अपनी जिंदगी का नया अध्याय शुरू करेंगे-जो कि पति-पत्नी की तरह नहीं, बल्कि को-पेरेंट और एक-दूसरे के लिए परिवार की तरह होगा। हमने कुछ समय पहले ही अपना सेपरेशन प्लान किया था और अब हम इस अलग-अलग रहने की व्यवस्था में सहज हैं। हम बेटे आज़ाद के लिए को-पेरेंट्स बने रहेंगे और उसकी परवरिश साथ ही करेंगे।

परिवार को कहा शुक्रिया

हम फिल्मों और अपने पानी फाउंडेशन के अलावा उन सभी प्रोजेक्ट्स पर साथ काम करते रहेंगे जिनमें हमारी रूचि होगी। हमारे दोस्तों और परिवारों को शुक्रिया जिन्होंने हमें इस दौरान अपना लगातार सपोर्ट किया, उनके समर्थन के बिना हम ये फैसला लेने में सक्षम नहीं हो पाते। हम अपने शुभचिंतकों से ये आशा करते हैं कि वो हमारी तरह इस तलाक को एक अंत नहीं, बल्कि एक नए सफर की शुरुआत की तरह देखें।

लगान के सेट्स पर हुई थी दोनों की मुलाकात

बता दें कि आमिर खान और किरण राव की मुलाकात फिल्म लगान के सेट्स पर हुए थे। किरण फिल्म लगान में बतौर अस्सिटेंट डायरेक्टर काम कर रही थीं. दोनों को प्यार हुआ और दोनों ने 28 दिसंबर 2005 को शादी कर ली थी. 2011 में सरोगेसी की मदद से दोनों ने बेटे आजाद का स्वागत किया था।

15 साल की इस शादी में किरण और आमिर ने कई उतार चढ़ाव देखें हैं और कई चीजों का मिलकर सामना किया है. किरण से पहले आमिर खान ने रीना दत्ता से शादी की थी. हालांकि माना जाता है कि किरण के प्यार में पड़ने के बाद उन्होंने रीना दत्ता से अपनी शादी को खत्म करने का फैसला किया था. रीना दत्ता संग आमिर खान के दो बच्चे – आयरा खान और जुनैद खान हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर