शर्मिला टैगोर की बिगड़ी तबीयत, सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद हुई बेटे के लिए परेशान

बॉलीवुड डेस्क। सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव को लेकर विवाद अब सुप्रीम कोर्ट में पहुंच गया है। सुप्रीम कोर्ट ने भी तांडव की टीम को गिरफ्तारी से अंतरिम राहत देने से इनकार कर दिया है। ऐसे में विवाद के चलते अब शर्मिला टैगोर काफी परेशान चल रहीं हैं। जिसके कारण ‘तांडव’ स्टार सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर की तबीयत खराब हो गई है।

‘तांडव’ कॉन्ट्रोवर्सी के बाद बिगड़ी तबीयत

जानकारी अनुसार, जब से ‘तांडव’ कॉन्ट्रोवर्सी शुरू हुआ है। तब से शर्मिला टैगोर की तबीयत बिगड़ गई है। सीरीज के लगातार विवादों में घिरने की वजह से शर्मिला टौगोर काफी परेशान चल रहीं हैं। शर्मिला ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि सैफ को हमेशा कोई नया पोजेक्ट साइन करने के लिए कई बार सोचने को कहती हैं। साथ ही किसी भी तरह के पब्लिक सटेटमेंट से भी बचने की सलाह देती हैं।

शर्मिला टैगोर की चिंता

आपको बता दें, सैफ और करीना फरवरी में दोबारा माता-पिता बनने वाले हैं। ऐसे में ‘तांडव’ कॉन्ट्रोवर्सी ने शर्मिला टैगोर की चिंता को बढ़ा दिया है। शर्मिला अक्सर सैफ को अपने सार्वजनिक बयानों और उन परियोजनाओं के बारे में सतर्क रहने के लिए कहती रहतीं हैं।

विवाद के बाद सैफ का फैसला

वहीं ‘तांडव’ विवाद के बाद सैफ अली खान ने फैसला किया है कि वह अब सोच समझ कर कोई भी प्रोजेक्ट के साथ जुड़ेंगे। इसके साथ ही वह नए प्रोजेक्ट्स पर अपनी मां की भी राय लेंगे। सभी विचारों के बाद अगर उन्हें काम पसंद आएगा तो ही वह आगे प्रोजेक्ट पर काम करेंगे। बता दें, एक पुराने इंटरव्यू में शर्मिला टैगोर ने कहा था कि सैफ बतौर एक्टर कोई भी रिस्क लेने से पीछे नहीं हटते हैं। वह हमेशा सोच समझ कर ही कोई भी कदम उठाते हैं।

सुप्रीम कोर्ट ने ख़ारिज की जमानत

बता दें, सुप्रीम कोर्ट ने ‘तांडव’ केस पर सुनवाई की थी। जिसमें कहा गया कि ऐसी स्क्रिप्ट नहीं लिखनी चाहिए, जिससे भावनाएं आहत हो। कोर्ट ने इस मामले में नोटिस भी जारी किया। इसके साथ ही जिन छह राज्यों में एफआईआर दर्ज किया गया। वहां चार सप्ताह के भीतर जवाब दाखिल करने के लिए कहा गया है। ताडंव के मेकर्स को अंतरिम जमानत देने से इनकार करते हुए कोर्ट ने कहा कि आप इसके के लिए हाईकोर्ट का रुख कर सकते हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…