52 साल की उम्र में ऐक्टर मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल ने दुनिया को कहा अलविदा, कोरोना ने ली जान

52 साल की उम्र में ऐक्टर मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल ने दुनिया को कहा अलविदा, कोरोना ने ली जान
52 साल की उम्र में ऐक्टर मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल ने दुनिया को कहा अलविदा, कोरोना ने ली जान

मुंबई। भारत में एक साल बाद कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने दस्तक दे दी है। यह दूसरी लहर पहली बार से तेज है और तेजी से लोग संक्रमित हो रहे हैं। साथ ही महामारी की जह से कई लोगों की जान भी जा रही है। बॉलिवुड भी इससे अछूता नहीं है।

हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार श्रवण राठौर का कोरोना से निधन हो गया था। उनकी मौत से अबतक कोई उबरा नहीं था और अब फिल्म इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर आई है। कई फिल्मों और टीवी शोज में काम कर चुके एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल ने 52 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनकी मौत कोरोना वायरस के कारण हुईं।

बिक्रमजीत कंवरपाल की मौत की खबर सुनने के बाद से ही पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने एक्टर के निधन पर शोक व्यक्त कर ट्वीट लिखा, “आज सुबह Covid के कारण अभिनेता मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ।

https://twitter.com/ashokepandit/status/1388328529318666247

साथ ही उन्होंने लिखा वे एक सेवानिवृत्त सेना अधिकारी थे जिन्होंने कई फिल्मों और टेलीविजन धारावाहिकों में सहायक भूमिकाएं निभाई थीं। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति हार्दिक संवेदना। ‘

बता दें कि बिक्रमजीत कंवरपाल ने 2003 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने ‘पेज 3’, ‘पाप’, ‘कॉरपोरेट’, ‘अतिथि तुम कब जाओगे’, ‘मर्डर 2’, ‘हे बेबी’, ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘आरक्षण’, ‘2 स्टेट्स’, ‘रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर’ और ‘द गाजी अटैक’ जैसे फिल्मों में काम किया था।

बिक्रमजीत आर्मी में कार्यरत थे और वह साल 2002 में सेना से रिटायर्ड हो गए थे। वहीं, हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार श्रवण राठौर का निधन हो गया था। उनकी और नदीम सैफी की जोड़ी सुपरहिट मानी जाती थी। दोनों ने साथ मिलकर एक से बढ़कर एक गाने बनाए, जो लोगों की जुबान पर अब तक है।