Thursday, December 2, 2021
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeक्राइमदहेज में नहीं मिली ऑडी कार, तो दूल्हा हो गया फरार, थाने...

दहेज में नहीं मिली ऑडी कार, तो दूल्हा हो गया फरार, थाने में डटे रहे दोनों पक्ष

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

बिलासपुर। जिले में शादी समारोह से पहले ही दूल्हा भाग गया। उसे दहेज में ऑडी कार चाहिए थी, जो नहीं मिली थी। इस बात का पता चलने के बाद लड़की पक्ष थाने पहुंच गए और लड़के पक्ष के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करता रहे। दोनों पक्ष दोपहर से शाम तक थाने में डटे रहे। इसके अलावा दूल्हे पर दुल्हन के साथ मारपीट का भी आरोप है। मामला सकरी थाना क्षेत्र का है।

मंगला के भाटिया रेसीडेंसी निवासी शख्स ने अपनी बेटी की शादी कोरबा के दीपिका के SECL कर्मी नरेंद्र कुमार द्विवेदी के बेटे प्रकाश द्विवेदी के साथ तय की थी। प्रकाश रायपुर में कार शोरूम में काम करता है। दोनों पक्षों के बीच रिश्ता तय होने के बाद 11 अक्टूबर को सगाई हुई।

अचानक दूल्हा हुआ गायब

इस दौरान ही शादी व तिलक की तारीख भी तय कर दी गई, तय कार्यक्रम के मुताबिक 19 नवंबर को तिलक व 20 को बारात स्वागत होना था। बताया जा रहा है कि दोनों पक्ष सकरी के गणेश वाटिका में शादी के लिए पहुंच गए थे। शनिवार को बारात स्वागत की तैयारी चल रही थी, तभी सुबह करीब 10 बजे अचानक दूल्हा गायब हो गया।

दोनों पक्ष जुटे रहे दोनों पक्ष

दूल्हे के भागने की खबर मिलते ही लड़की पक्ष भी हैरान रह गए। उन्हें माजरा समझ में नहीं आया, तब उन्होंने दूल्हे के पिता नरेंद्र से चर्चा की। फिर मामले की शिकायत लेकर थाना पहुंच गए। दोपहर से लेकर रात तक पूरे दिन थाने में दोनों पक्ष जुटे रहे और गहमागहमी का माहौल चलता रहा। मगर दूल्हा वापस नहीं लौटा। शादी में शामिल होने आ रहे दोनों पक्ष के लोग रास्ते से ही वापस लौट गए।

ऑडी कार या फिर 40 लाख की कर रहा था डिमांड

थाने पहुंची दुल्हन व परिजन ने पहले अपनी शिकायत में बताया कि रिश्ता तय होने व सगाई के बाद शुक्रवार को तिलक में उन्होंने 2 लाख रुपए नकद और दो सोने की अंगूठी भी दिए। इसके बाद भी प्रकाश ऑडी कार या फिर 40 लाख रुपए की मांग कर रहे था। उनके मना करने पर वह बिना कुछ बताए भाग निकला।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

RELATED ARTICLES
- Advertisment -CG Health - Purush Nasbandi Pakwada

R.O :- 11660/ 5





Most Popular